मामूली विवाद के कारण निजी फार्म के एक कर्मचारी को कार से रौंदा, पुलिस के हाथ लगी वीडियो

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (2 मई 2022): ग्रेटर नोएडा और नोएडा में इन दिनों बढ़ते सड़क हादसे प्रशासन के लिए सिरदर्द बना हुआ है, आएदिन किसी ना किसी इलाके से सड़क हादसे की खबरें आती रहती है।

वहीं एक दिलदहलाने वाली खबर नोएडा से आई है जहां एक मामूली से विवाद के कारण कार चालक ने एक व्यक्ति को अपने गाड़ी से रौंद डाला। पुलिस ने कहा नोएडा के महामाया फ्लाईओवर के पास रोड रेज के एक संदिग्ध मामले में रविवार तड़के करीब 1:30 बजे एक निजी फार्म के कर्मचारी को कार से कुचल दिया गया, मामले में चार लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

मामले की जानकारी देते हुए एसीपी प्रथम नोएडा अंकित शर्मा ने बताया की महामाया फ्लाईओवर के पास दो पक्षों में गाड़ी टकराने को लेकर विवाद हुआ। जिसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया, पुलिस तफ्तीश से मामले की जांच कर रही है।कर चलाने वाले की पहचान नवीन अवाना के रूप में हुई है। अधिकारी ने कहा कि उसे और उसके अन्य दोस्त सूर्य भाटिया, अभिनव सहगल, और नीतीश गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

वहीं उक्त घायल व्यक्ति मोटवानी अस्पताल में गंभीर हालात में भर्ती है , इस प्रकरण से जुड़े एक वीडियो पुलिस के हाथ लगे हैं, जिसे देखते हुए मामले में आईपीसी धारा 307 ( हत्या का प्रयास) लगाई गई है।।