ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना पुलिस को है बस भगवान का सहारा!, जानें पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (03/05/2022): आम लोगों की सुरक्षा के लिए उनके समस्याओं के सामाधान के लिए पुलिस प्रशासन की तैनाती की जाती है। लेकिन जब बात पुलिस के सुरक्षा और उसके समस्याओं की हो बेचारी पुलिस भगवान के अलावा और किसके पास जाएगी।

ऐसा ही कुछ आलम है ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना पुलिस का, जो अपने समस्याओं के समाधान के लिए अब दिनरात भगवान को याद कर रही है।

गौरतलब है कि बीटा 2 कोतवाली में तैनात 5 पुलिसकर्मी एक के बाद एक पिछले 1 महीने से लगातार सड़क हादसे का शिकार हो रहे है कोतवाली में बात फैल गई है कि पुलिस पर कोई ना कोई संकट जरूर मंडरा रहा है उसे दूर करने के लिए हवन व यज्ञ की आवश्यकता है फिर क्या था, सोमवार को कोतवाली के सभी पुलिसकर्मियों ने हवन किया और खुद की सलामती के लिए भगवान से प्रार्थना किया।

बीटा 2 में तैनात हर पुलिसकर्मी यह चाहता था कि यह अप्रैल का महीना जल्दी से जल्दी निकल जाए । अप्रैल में सबसे पहले जगत फार्म चौकी इंचार्ज हरि सिंह फिर इच्छर चौकी इंचार्ज विशाल सड़क हादसे का शिकार हुए थे । विशाल के हाथ में 5 टांके लगे हैं वह सड़क पर खड़े थे तभी पीछे से उनको किसी ने टक्कर मार दी थी।

अब ऐसे में पुलिस कर्मियों को डर सताने लगा है कि जब व्यक्ति सड़क पर ही खड़ा हो और हादसे का शिकार हो जाए तो वह खुद को कैसे सुरक्षित रख पाएगा । इन दोनों चौकी इन इंचार्ज के अलावा अन्य पुलिसकर्मी भी लगातार सड़क हादसे का शिकार अप्रैल महीने में होते जा रहे थे। ऐसे में पुलिस कर्मी के मुंह से निकली बात पूरी कोतवाली में लोगों के मन में बैठ गई है अब पुलिस को सिर्फ भगवान का सहारा रह गया है।।