हाथ में बंदूक लहराता युवक का वीडियो हुआ वायरल, जाँच में जुटी पुलिस

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (04/05/2022): लगातार आप लोग सोशल मीडिया पर बंदूकों के साथ वीडियो देखते रहे होंगे ऐसे ही एक वीडियो नोएडा में वायरल हो रहा है इस वीडियो में एक युवक खुलेआम हवाई फायरिंग कर रहा है। यह हवाई फायरिंग एक शादी के दौरान की गई है वैसे तो इस वीडियो में काफी लोगों के हाथ में असला और हथियार दिखाई दे रहे हैं लेकिन इस पूरी वीडियो में एक युवक ही फायरिंग करता नजर आ रहा है।

 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस वीडियो की जांच में लग गई है इस मामले में सेक्टर 113 थाने में मुकदमा भी पंजीकृत कर वीडियो में आए हुए युवकों की तलाश की जा रही है।

 

शुरुआती जांच में पता चला है कि यह वीडियो नोएडा के सेक्टर 115 में स्थित सोरखा गांव का है वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने समय लिखा जा रहा है कि कुछ लोग एक शादी समारोह बैठकर अंधाधुंध फायरिंग कर रहे हैं यह पूरी वीडियो सोरखा गांव की बताई रही है वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस इस मामले को संज्ञान में ले लिया है।

 

आपको बता दें कि यह नोएडा का कोई पहला ऐसा मामला नहीं है इससे पहले भी काफी बार शादी समारोह या अन्य किसी कार्यक्रम में लोग हर्ष फायरिंग करते दिख जाते हैं इसके बाद कुछ लोगों के बीच दर का माहौल व्याप्त हो जाता है लेकिन नोएडा पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा और अंधाधुंध फायरिंग करने वाले युवक को गिरफ्तार किया जाएगा नोएडा पुलिस अपनी टीम और अन्य लोगों के माध्यम से फायरिंग करने वाली युवक की तलाश कर रही है।