गौत्तमबुद्ध नगर जिले के अलग अलग इलाकों में कुल 5 लोगों ने की आत्महत्या

टेन न्यूज नेटवर्क

गौतम बुद्ध नगर (04/05/2022): गौतम बुद्ध नगर जिले को नजर लग गई है अलग-अलग क्षेत्रों में 3 महिलाओं समेत पांच लोगों ने मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या कर ली है.

दिल्ली से सटे नोएडा में लगातार 5 लोगों के आत्महत्या करने की वजह से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है यह घटना गौतम बुद्ध नगर जिले में अलग-अलग क्षेत्रों की है पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है यह कहना मुश्किल है कि आत्महत्या किन कारणों से हुई है

 

पहली आत्महत्या की घटना

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र के गुलिस्तानपुर गांव की अनीता सरकार जिसकी उम्र 40 साल है मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर तेजाब पी लिया था । जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई है पुलिस प्रवक्ता ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है आत्महत्या के कारणों का पुलिस अभी जांच कर रही है

 

दूसरी आत्महत्या की घटना

सेक्टर 63 क्षेत्र के बहलोलपुर गांव के पास मंगलवार को एक अज्ञात व्यक्ति का शव पेड़ की डाल में फंदे से लटका मिला । घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है पुलिस शव की शिनाख्त का प्रयास कर रही है।

 

तीसरी आत्महत्या की घटना

पुलिस प्रवक्ता ने आगे जानकारी देते हुए बताया की थाना कासना कि सिरसा गांव के अरुण जिसकी उम्र 22 साल थी । घर में झगड़े के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया है गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है।

 

चौथी आत्महत्या की घटना

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के सरफाबाद गांव में रहने वाली रोमा सरकार ने मानसिक तनाव के चलते सेक्टर 77 के पार्क के पास पेड़ की डाल से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि महिला का उसके पति से झगड़ा हुआ था। उसका पति रोमा सरकार पर शक किया करता था पुलिस ने शव को कब्जे में मैं लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आखरी और पांचवी आत्महत्या की घटना

यह 24 घंटे में पांचवी आत्महत्या की घटना है जहां 17 वर्षीय किशोरी ने एक जहरीला पदार्थ खा लिया था उसे उपचार के लिए नोएडा के 1 अस्पताल में भर्ती कराया गया था । जहां उपचार उसकी मौत हो गई है पुलिस सारे मामले की जांच कर रही है।