गंदगी को दूर हटाने वाले हे स्वच्छता देवदूतो तुम्हें नमनः पवन यादव

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (07/05/2022): आज सेंचुरी आपर्टमेंट में सोसाएटी के सहायको को एचसीएल फाउंडेशन के साथ मिलकर सम्मानित किया गया।

आरडब्लूए महासचिव पवन यादव ने बताया कि कोरोना के दौरान यदि किसी ने बिना किसी अवकाश के हमको बीमारियों से दूर रखा तो वह स्व्च्छता कर्मी ही थे जो इस माहामारी के दौरान भी बिना रुके बिना थके हर समय आते रहे और हमें माहामारी के दौरान गंदगी से होने वाली बीमारियों से बचाते रंहे। सच तो यह है कि हम शहर को सोसायटी को गंदा करते है और आप लोग हर दिन साफ सफाई कर हमें स्वच्छ बनाते है, हम सब आपको सैल्युट करते है।

एच सी एल फाउंडेशन की ओर से विभा तिवारी ने स्वच्छता कर्मियों द्वारा शहर को स्वच्छ बनाने में जो मदद की जा रही है इसके लिए उन्हें वंदन किया और कहा आपकी ताकत पर ही एचसीएल ने ठाना है कि नोएडा न0 1 बनेगा। एच सी एल से आये सलमान ने स्वच्छता कर्मियों के मध्य छोटे 2 खेलों का आयोजन किया ।

आरडब्ल्यूए उपाध्यक्ष सुरेश वर्मा ने कहा कि स्व्च्छता केवल कर्मियों की नही हम सबकी जिम्मेदारी है आप लोगो के काम को हम सब सराहते है।

दिलीप मिश्रा ने कहा कि हमारे लिए कहना बहुत आसान है गंदगी है पर आपके बिना हम सफाई की कल्पना नही कर सकते।
अंत मे अभी कर्मियों को एचसीएल की तरफ से एक उपहार दिया गया। कार्यक्रम में सुरेश वर्मा, दिलीप मिश्रा, विभा तिवारी, ओमप्रकाश सिंह, मुकेश, बुधपाल, गुड्डू, अरुण, जगमोहन, मोनू कमल प्रताप अमित आदि उपस्थिति रंहे।