नोएडा का लाल, हॉलीवुड में मचा रहा है धमाल

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (08/05/2022): दीपांशु जो कि नोएडा के रहने वाले हैं वह हॉलीवुड फिल्मों में काम करते हैं दीपांशु हॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके है दीपांशु ने अमेरिका से फिल्म एक्टिंग की ट्रेनिंग ली है जिसके बाद हॉलीवुड में दीपांशु ने काम किया है दीपांशु नोएडा के सेक्टर 56 के रहने वाले हैं अब वह नोएडा में एक बड़ी और चर्चित घटना पर बनने वाली फिल्म में काम करने वाले है

 

दीपांशु शर्मा मूल रूप से नोएडा के सेक्टर 56 निवासी हैं उनकी शुरुआती शिक्षा नोएडा से ही हुई है बीबीए करने के दौरान वह प्ले में पार्टिसिपेट किया करते थे । इस दौरान उन्हें एक्टिंग का शौक लगा कॉलेज खत्म करने के बाद दीपांशु ने घरवालों से एक्टिंग सीखने की बात बताई। तो दीपांशु के घरवालों ने अमेरिका के एक एक्टिंग स्कूल में दाखिला करा दिया । जिसमें बॉलीवुड के कई बड़ी हस्तियां जैसे रणबीर कपूर और जानवी कपूर समेत कई हस्तियों ने भी एक्टिंग का गुर सिखा है।

 

दीपांशु शर्मा मेथड एक्टिंग के माहिर है वह अब तक बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं दीपांशु ने सेकुलर सोलमेट नामक एक प्रोजेक्ट में एक डिटेक्टिव का किरदार निभाया था। वही स्लंबरलैंड लॉस एंजलिस में लोगों की समस्याओं को पर्दे पर उतारा था दीपांशु का प्रोजेक्ट मेकिंग 101विनिंग फीलिंग में चेस खिलाड़ी का किरदार निभाया था । जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। दीपांशु शर्मा सिटी कॉलेज फेस्टिवल में पुरस्कार से भी सम्मानित हो चुके हैं अब वह नोएडा की घटनाओं पर बनने वाली फिल्म में काम करेंगे।