गौतम बुद्ध नगर में स्टूडेंट से जीगोलो बनाने को लेकर हुई ठगी, स्टूडेंट से 26.40 लाख रुपए ठगे

टेन न्यूज नेटवर्क

गौतम बुद्ध नगर (08–05–2022): लोगों से ठगी के नए-नए तरीके सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक मामला गौतम बुद्ध नगर से आया है। इस मामले में गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने एक ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया है जो जीगोलो यानी कि पुरुष वेश्या बनाने के लिए युवकों से ठगी करता है। पुलिस ने इस गैंग के दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ के दौरान पता चला कि उन्होंने जिगोलो बनाने का झांसा देकर लाखों रुपए की ठगी की है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बिसरख थाना पुलिस और साइबर सेल पुलिस ने शनिवार की दोपहर को राहुल निवासी गाजियाबाद, संजय कुमार निवासी फरीदाबाद को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से तीन मोबाइल फोन और डेबिट कार्ड भी बरामद किए हैं इन लोगों के खिलाफ अमित कुमार नामक एक व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कर मुकदमा करवाया था।

अमित कुमार ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि दोनों युवकों ने एक ऐप के माध्यम से उनसे संपर्क किया था । इन युवकों ने जिगोलो यानी कि पुरुष वेश्या बनाने के नाम पर 26.40 लाख की ठगी की थी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन की और शनिवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया।

आरोपियों ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि अब तक दिल्ली एनसीआर नोएडा में रहने वाले काफी लोगों से जिगोलो बनाने का झांसा देकर लाखों रुपए की ठगी की है। यह आरोपी काफी समय से ऐसी घटना को अंजाम देते आ रहे थे। गौतम बुद्ध नगर पुलिस की यह बड़ी कामयाबी नजर आती है आपको बता दें कि आज के समय में कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र काम समय में ज्यादा पैसा कमाने के चक्कर में पुरुष वेश्या या महिला वेश्या के धंधे में उतर जाते हैं। कम समय में ज्यादा पैसा बनाने के चक्कर में गंदे से गंदे धंधे में छात्र पड़ जाते हैं।