एएचटीयू पुलिस ने साई कृपा शेल्टर होम में रहने वाले तीन नाबालिग बच्चों को परिजनों से सकुशल मिलाया

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (14/05/2022): पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर के निर्देशानुसार पुलिस उपायुक्त महिला सुरक्षा के पर्यवेक्षण में कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर पुलिस की एएचटीयू टीम द्वारा लगातार गुमशुदा बच्चों/महिलाओं को उनके परिजनों से मिलाने का कार्य किया जा रहा है।

इसी क्रम में दिनांक 26.04.2021 तथा 29.04.2022 को साई कृपा शैल्टर होम बालिका सेक्टर 12/22 नोएडा में रह रहे एक बच्चें ने अपना नाम व निवासी नंगला गुरदासपुर फेस-2 नोएडा जिसकी उम्र 10 वर्ष दूसरे बालक ने अपना नाम व निवासी- नंगला गुरदासपुर फेस-2 उम्र 10 वर्ष तथा तीसरे बालक ने अपना नाम उम्र 12 वर्ष बताया। ए0एच0टी0यू0 टीम के द्वारा पूछ्ताछ की गयी तो एक बच्चे ने पानी बेचने वाले का नम्बर तथा नाम समीर बताया।

पानी बेचने वाले समीर से एएचटीयू टीम द्वारा सम्पर्क किया गया तो समीर ने बताया कि मेरे यहाँ पर इन बच्चों मे से एक बच्चे का भाई पानी बेचने का काम करता था जिसको मैं जानता हूँ। ए0एच0टी0यू0 टीम समीर के साथ बच्चे के भाई से मिले उसने कहा कि इन बच्चों में से एक बच्चा मेरा भाई है व अन्य दोनो बच्चों को भी में जानता हूं। जो हमारे पडोसी है।

उसने बताया कि हम लोग कई दिनों से तीनों बच्चों को ढूंढ रहे थे लेकिन यह नही मिल पाये दिनांक 13.05.2022 को साई कृपा शैल्टर होम के सहयोग से तीनों बच्चों को सीडब्लूसी के माध्यम से उनके पिता व भाई के सुपुर्द कराया गया। तीनों बच्चों के परिजन अपने बच्चों को पाकर बहुत खुश हुये तथा कमिश्ररेट गौतमबुद्धनगर टीम की भूरि भूर प्रशंसा की गयी।