लव जेहाद पर बनी फिल्म द कन्वर्जन के समर्थन में आए भाजपा विधायक

टेन न्यूज नेटवर्क

गाजियाबाद (18/05/2022): साहिबाबाद भाजपा विधायक सुनील शर्मा भी अब द कन्वर्जन फिल्म को रिलीज करने के पक्ष में आ गए हैं। उन्होंने उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर द कन्वर्जन फिल्म को सिनेमाघरों में अनिवार्य रूप से चलाने की मांग की है।

 

सुनील शर्मा ने पत्र में सरकार से कहा है कि इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया जाए आपकी जानकारी के लिए बता दे की द कन्वर्जन फिल्म में गैर धर्म में शादी पर बनी है 6 मई को यह फिल्म रिलीज हुई थी।

 

साहिबाबाद विधायक सुनील शर्मा ने बताया कि जिस तरह एक विशेष धर्म के युवकों द्वारा हिंदू युवतियों को प्रेम जाल में फंसा कर युवतियों का धर्म परिवर्तन कराया जाता है और उन्हें यातनाएं दी जाती है इस फिल्म सच्चाई दिखाई गई है यह सच्चाई लोग के सामने के जरूर आनी चाहिए

 

सुनील शर्मा ने कहा कि फिल्म के निर्माता और निर्देशक ने बड़ी हिम्मत दिखाई है उनका इस फिल्म को जनता के बीच पहुंचाने का प्रयास है इस काम के लिए फिल्म की समस्त टीम बधाई की पात्र है विधायक सुनील शर्मा ने सोमवार को ट्वीट कर कहा लव जिहाद पर बनी फिल्म द कन्वर्जन यूपी में टैक्स फ्री किया जाए।

 

विधायक का कहना यह भी है कि सामाजिक विषय पर बनी फिल्म जिले के किसी भी सिनेमाघर में में न के बराबर चल रही हैं जनपद में 10 से ज्यादा मल्टीप्लेक्स होने के बावजूद भी किसी भी मल्टीप्लेक्स में यह फिल्म नहीं लगी है विधायक का आरोप है कि बॉलीवुड माफियाओं द्वारा यह सोची समझी साजिश के तहत ऐसा किया जा रहा है क्योंकि इस फिल्म को देखकर हिंदू समाज में एक जागृति आएगी हिंदू बहन बेटियां सच्चाई से अवगत होंगी और उनका पर्दाफाश हो जाएगा।

 

इससे इन माफियाओं के द्वारा फिल्म के शो प्रसारित नहीं किए जा रहे हैं इसलिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सुनील शर्मा ने फिल्म को तत्काल टैक्स फ्री करने और सिनेमाघरों में अनिवार्य रूप से चलाने की मांग की है।