नोएडा एक्सप्रेसवे पर हुए भीषण सड़क हादसे में पाँच लोग हुए घायल, तफ्तीश में जुटी पुलिस

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (18/05/2022): नोएडा ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर दिन निकलते ही मंगलवार की सुबह एक बड़ा हादसा हुआ है इस हादसे में साइकिल सवार 5 लोग घायल हो गए हैं पुलिस ने बताया कि सभी लोग साइकिल पर राइड करने गए थे । उसी दौरान दिल्ली की ओर से आ रहे एक ट्रक ने इन साइकिल राइडरो के ग्रुप में टक्कर मार दी । इस हादसे में 5 व्यक्तियों को चोट आई है जिनको इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया है।

 

सुबह 6:00 बजे सभी साइकिल राइडर राइड पर निकले थे गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना सेक्टर 39 थाना क्षेत्र अंतर्गत एक्सप्रेसवे सेक्टर 94 पर दिल्ली की ओर से आने वाले कंटेनर ने साइकिल चला रहे सेक्टर 137 के निवासियों के ग्रुप को टक्कर मार दी है इस हादसे में 5 व्यक्तियों को चोटें आई हैं

 

जिन्हें उनके साथियों और पुलिस द्वारा तत्काल फेलिक्स अस्पताल ले जाया गया है सभी का उपचार चल रहा है पुलिस ने बताया कि किसी की भी स्थिति गंभीर नहीं है।

ना ही कोई जनहानि हुई है थाना सेक्टर 39 द्वारा मौके पर पहुंचकर कंटेनर को कब्जे में ले लिया गया है हालांकि कंटेनर ड्राइवर मौके से फरार हो गया है।