नोएडा की सड़कों पर स्टंट करने वाले हो जाए सावधान!, नोएडा पुलिस कर रही है सख्त कार्रवाई

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (26/05/2022): स्टंट करने वालों पर नोएडा पुलिस ने कड़ा शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया पर लाइक बढ़ाने के लिए युवक सड़कों पर स्टंट करते हैं खुद की तो जान खतरे में डालते ही है और साथ राहगिरो की जान भी खतरे में डाल देते हैं। आए दिन लोग सोशल मीडिया पर नोएडा पुलिस को उन स्टंटमैन की वीडियो शेयर करते हुए टैग करते हैं और कार्यवाही की मांग करते हैं।

 

नोएडा पुलिस तत्काल संज्ञान में लेकर उन स्टंटमैन के खिलाफ कार्रवाई करनी शुरू कर देती है। अभी नोएडा के सेक्टर 32 में एक थार जीप पर सवार होकर उत्पात मचाने वाले युवक को बुधवार के दिन सेक्टर 24 थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार करते ही उस स्टंटमैन की हीरोगिरी एक पल में ही गायब हो गई वह पुलिस से छोड़ देने की बात करने लगा और गलती को मानते हुए कहा कि आगे से कभी ऐसी वीडियो नहीं बनाऊंगा , अब से कोई स्टंट नहीं करूंगा मुझे माफ कर दीजिए।

 

एसीपी 2 रजनीश वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस की गिरफ्त में आए युवक की पहचान मामूरा निवासी आजाद उर्फ अनुक के रूप में हुई है आजाद ने बताया कि वह सोशल मीडिया पर लाइक पाने के चक्कर में कई बार सड़क पर तेज स्पीड में कार चलाने का वीडियो बना चुका है इस बार वीडियो वायरल हो गया तो वह पुलिस की गिरफ्त में आ गया । आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मंगलवार को वायरल हुए वीडियो में थार पर ब्लैक फिल्म चढ़ी हुई है और थार हाई स्पीड में चल रही है थार सवार युवक बेसबॉल का बेट बाहर निकालकर सेक्टर 32 वेब सिटी के पास उत्पात मचा रहा है गाड़ी में संगीत भी बज रहा है लोगों ने नोएडा पुलिस के ट्विटर हैंडल पर वीडियो की शिकायत की थी जिसके बाद पुलिस ने संज्ञान लेकर युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

 

एसीपी ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि युवा के अभिभावकों की काउंसलिंग भी की जा रही है उन्हें समझाया जा रहा है कि बच्चे को ऐसा करने से रोके अब शहर में बढ़ते स्टंट के मामलों को देखते हुए स्कूलों कॉलेज में पढ़ने वाले बच्चों की भी काउंसलिंग की जाएगी और उन्हें सड़कों पर स्टंट से होने वाले नुकसान के बारे में भी बताया जाएगा।