हॉस्टल में रहने वाली दो नर्सों का अश्लील वीडियो हुआ वायरल, जांच में जुटी पुलिस

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (27/05/2022): दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 49 थाना इलाके के सेक्टर 51 स्थित एक हॉस्टल है जहां पर एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दो नर्सों का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है।वीडियो को वायरल करने में नर्सों की फ्रेंड का ही हाथ है। फिलहाल पुलिस द्वारा घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार सेक्टर 51 स्थित एक हॉस्टल में रहने वाली 2 ट्रेनी नर्सों का उनके साथ रहने वाली ने नर्स ने अश्लील वीडियो बना लिया फिर उसी वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद मामला थाने पहुंचा और पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

 

थाना प्रभारी निरीक्षक यशपाल धामा ने जानकारी देते हुए बताया कि सेक्टर 51 में एक हॉस्टल है जिसमें 2 ट्रेनी नर्सों ने थाना सेक्टर 49 में रिपोर्ट दर्ज कराई है उन्होंने उन्हीं के हॉस्टल में रहने वाली एक लड़की जिसका नाम पार्वती है उस पर आरोप लगाया है, कि पार्वती ने अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया है। यही नहीं उन्हें अपमानित भी किया गया है फिलहाल पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।