नोएडा पुलिस ने की ताबड़तोड़ कार्रवाई, दो हत्याकांड मामले में 8 बदमाशों के करोड़ों की संपत्ति कुर्क

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (29/05/2022): गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने 2021 फरवरी में हुए दो हत्या कांड को अंजाम देने वाले 8 बदमाशों की लगभग 4 करोड रुपए की संपत्ति को आज कुर्क किया है। पुलिस प्रवक्ता पंकज कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस आयुक्त गौतमबुद्ध नगर आलोक सिंह की विशेष न्यायालय द्वारा गैंगस्टर एक्ट की 14( 1) के तहत लगभग 8 आरोपियों की करोड़ों की संपत्ति को कुर्क किया गया है

 

उन्होंने बताया कि इन आरोपियों ने भरी पंचायत में पिछले साल 8 फरवरी को ताबड़तोड़ फायरिंग कर अमित और सेलक की हत्या कर दी थी और इस फायरिंग में कई लोग घायल भी हुए थे।

 

वही कुछ दिनों से गौतमबुद्ध नगर जिले की पुलिस ने माफिया गैंगस्टर के खिलाफ चलाए गए विशेष अभियान में अब तक करीब 200 आरोपियों पर कार्रवाई की है। वहीं उनकी करीब 9 करोड रुपए की संपत्ति भी जब्त की है। गौतमबुद्ध नगर के पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने नोएडा सेक्टर 108 स्थित अपने कार्यालय में बीती रात बैठक की और 25 मार्च से शुरू अभियान के तहत बीते 100 दिन की प्रगति की समीक्षा की।

 

समीक्षा बैठक के दौरान उपस्थित पुलिस अधिकारियों को आलोक सिंह ने अपराधियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। पुलिस आयुक्त ने आगे की रणनीति पर भी चर्चा की है। सभी पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि जिन शीर्ष 10 अपराधियों पर कार्रवाई की जा चुकी है उनके स्थान पर नए 10 नए अपराधी चिन्हित कर उन पर कार्यवाही करनी शुरू कर दी गई है।।