नोएडा-दिल्ली सीमा पर पुलिसबल की हुई तैनाती, जानें क्या है पूरा मामला

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नोएडा (30/05/2022): पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने नोएडा दिल्ली बॉर्डर पर फोर्स की तैनाती की है। वजह जानकर आप चौक जायेंगे अभी कुछ देर पहले कर्नाटक में किसान नेता राकेश टिकैत पर स्याही फेंकी गई है।

 

स्याही फेंके जाने के बाद से उत्तर प्रदेश में खलबली मची हुई है घटना के बाद से पूरी उत्तर प्रदेश पुलिस अलर्ट हो गई है, और गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने नोएडा दिल्ली बॉर्डर पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया है।

 

सूत्रों की माने तो उत्तर प्रदेश के किसान नेता राकेश टिकैत पर स्याही फेंके जाने से किसान काफी गुस्से में हैं और कुछ किसान दिल्ली नोएडा बॉर्डर पर इस घटना के बाद कुच कर सकते हैं। इसको लेकर उत्तर प्रदेश के किसानों में तैयारी शुरू हो गई है इसके बाद पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के आदेश पर नोएडा दिल्ली बॉर्डर पर पुलिस पर तैनात की गई है मौके पर भारी संख्या में आरआरएएस के जवान भी तैनात हैं।

 

राकेश टिकैत सोमवार को बेंगलुरु में टिकैत पर कुछ लोगों ने पहले माइक से हमला किया इसके बाद दूसरे शख्स ने उन पर स्याही फेंक दी सूत्रों की माने तो राकेश टिकैत पर स्याही फेंकने वाला शख्स चंद्रशेखर का समर्थक था । राकेश टिकैत स्याही फेंकने के बाद वहां मौजूद लोगों ने शख्स को पकड़ लिया और कार्यक्रम में जमकर कुर्सियां चलने लगी।

 

बेंगलुरु में मीडिया से सवाल-जवाब के दौरान राकेश टिकैत से चंद्रशेखर के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनका चंद्रशेखर से कोई लेना देना नहीं है राकेश टिकैत ने कहा कि चंद्रशेखर फ्रॉड है इसके बाद अचानक से चंद्रशेखर के समर्थकों में से एक समर्थक ने राकेश टिकैत पर स्याही फेंक दी और दूसरे ने राकेश टिकैत पर हमला बोल दिया ।