बालकनी से गिरने के बाद 3 साल के मासूम ने तोड़ा दम, पुलिस ने साझा की पूरी जानकारी

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नोएडा (30/05/2022): नोएडा और ग्रेटर नोएडा क्षेत्रों से आए दिन बच्चों के गिरने की खबरें सामने आती रहती है। ऐसा ही मामला भी कुछ दिन पहले नोएडा से आया था, जहां 3 साल का बच्चा खेलते खेलते बालकनी से नीचे गिर गया था। इस हादसे में बच्चे को गंभीर चोट आई थी। उसको इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां पर बीती रात बच्चे ने दम तोड़ दिया। इस मामले में बच्चे के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है।

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नोएडा के सेक्टर 71 में स्थित शिव शक्ति का अपार्टमेंट के तीसरे फ्लोर पर कानपुर निवासी दीपक सिंह का परिवार बहुत समय से रहता है। दीपक सिंह नोएडा में जैकेट बनाने का कारोबार करते हैं, पुलिस ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि 20 मई को उनका 3 साल का बच्चा बालकनी में खेल रहा था। उसी दौरान बालकनी से अचानक वह नीचे गिर गया जिस समय हादसा हुआ उस समय बच्चे की माँ रसोई में खाना पका रही थी।

 

बच्चे के नीचे गिरने के बाद पूरी सोसाइटी में चीख-पुकार मच गई तत्काल बच्चे को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया । बीते 8 दिनों से बच्चे का इलाज चल रहा था लेकिन अस्पताल के डॉक्टरों के मुताबिक बच्चे की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ और 8 दिनों तक आईसीयू में एडमिट रहने के बाद बीती रात बच्चे ने दम तोड़ दिया।