नोएडा में तेज आंधी और बारिश से हुआ बड़ा हादसा, 10 महिलाएं और बच्चे हुए घायल

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (31/05/2022): नोएडा में सोमवार की शाम को मौसम ने करवट ली और करवट ऐसी ली कि नोएडा के थाना सेक्टर 63 क्षेत्र में बड़ा हादसा हो गया। हादसे में 10 महिलाएं और बच्चे घायल हो गए घायलों को अभी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सोमवार की शाम को तेज धूप के बाद अचानक से आसमान में पहले काले बादल आए और उसी के बाद तेज आंधी चलने लगी । हवा की रफ्तार लगभग 100 किलोमीटर प्रति घंटा थी।

 

इसी के चलते नोएडा के सेक्टर 63 थाना क्षेत्र में हादसा हो गया यहां तेज आंधी और बारिश से एक दीवार गिर गई जिसकी चपेट में आने से 10 महिलाएं और बच्चे घायल हो गए हैं घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां एक की हालत अभी नाजुक बताई जा रही है और उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया है।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार नोएडा के सेक्टर 63 थाना क्षेत्र के चोटपुर कॉलोनी में सोमवार को एक मंदिर की जमीन पर आसपास की कुछ महिलाएं कीर्तन कर रही थी शाम के समय तेज बारिश और आंधी के कारण वहां बनी एक 4 इंच की दीवार अचानक गिर गई जिसके कारण कीर्तन कर रही चोटपुर कॉलोनी निवासी 38 वर्षीय संगीता 35 वर्षीय रीना, 5 वर्षीय गोलू, 33 वर्ष आकांक्षा, 60 वर्षीय लीलावती, 40 वर्षीय सीमा, 12 वर्ष की स्नेहा,55 वर्षीय बेबी ,10 वर्षीय हरमन कुमार और 40 वर्षीय नीरज मलबे में दब गए।

 

सूचना की घटना पुलिस को मिली तो नोएडा के सेक्टर 63 थाना पुलिस ने तुरंत घायलों को मलबे से निकालकर पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया पुलिस के अनुसार 60 वर्षीय लीलावती की हालत अभी गंभीर बनी हुई है। जिसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है अन्य सभी घायलों का भी उपचार चल रहा है।