नोएडा सेक्टर 18 मार्केट एसोसिएशन के अध्यक्ष सुशील कुमार जैन को व्यापारियों ने किया सम्मानित, मौके पर नोएडा बाजार की समस्याओं पर हुई चर्चा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (01/06/2022): आज नोएडा का दिल कहे जाने वाले सेक्टर 18 मार्केट एसोसिएशन के अध्यक्ष सुशील कुमार जैन को मार्केट के व्यापारियों ने सम्मानित किया। सम्मानित करने के बाद सेक्टर 18 के व्यापारियों और सेक्टर 18 मार्केट एसोसिएशन के अध्यक्ष सुशील कुमार जैन ने प्रेस वार्ता कर सेक्टर 18 की समस्याओं के बारे में जानकारी दी।

सेक्टर 18 मार्केट एसोसिएशन के अध्यक्ष सुशील कुमार को सेक्टर 18 के व्यापारियों ने बुके देकर सम्मानित किया।

व्यापारियों ने कहा कि मार्केट के अध्यक्ष सुशील कुमार जैन के अथक प्रयासों और गौतम बुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा के निरंतर सहयोग से सेक्टर 18 में विकास हो रहा है नोएडा के विधायक पंकज सिंह से मार्केट के व्यापारियों ने चुनाव से पहले पार्किंग दरों को कम करने के बारे में कहा था नतीजा आज सेक्टर 18 की पार्किंग की दरों को कम किया गया है।

इसके बाद सुशील कुमार जैन ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि सेक्टर 18 से ओल्ड स्ट्रक्चर से अस्थाई केबल हटाने का काम जोरो पर चल रहा है जल्द ही इस काम को पूरा कर दिया जाएगा सेक्टर 18 में नए बिजली मीटरों को नए केबल से बदलने का कार्य भी चल रहा है इन सभी कार्यों में नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी रितु माहेश्वरी और सभी अधिकारियों को उचित सहयोग रहा है। जिसके लिए हम सभी आभारी हैं बाजार में सुरक्षा व्यवस्था मजबूत करने हेतु और समय-समय पर उच्च अधिकारियों के साथ वार्ता के साथ गौतम बुद्ध नगर के पुलिस आयुक्तसभी पुलिस अधिकारी निरंतर सेक्टर 18 के व्यापारियों को सहयोग मिला है।

सुशील कुमार जैन ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि वह पिछले 29 साल से सेक्टर 18 मार्केट एसोसिएशन के अध्यक्ष हैं और सभी को साथ लेकर चल रहे हैं व्यापारी समय समय पर मुझे मार्केट की समस्याओं से अवगत कराते हैं सभी व्यापारी साथ मिलकर समय-समय पर उस समस्या से संबंधित अधिकारी से मिलकर उसका समाधान भी कराते हैं। इस मार्केट में जितने भी ब्रांड्स के शोरूम है वह सभी व्यापारियों के सहयोग से लगे हैं अब सेक्टर 18 मार्केट रेस्टोरेंट हब है गारमेंट्स हब है यहां पर आपको 500 मीटर में चलकर हर तरह का सामान ब्रांडेड मिल जाएगा जो कि आपको पूरे भारत में 500 मीटर के एरिया में कहीं भी सामान नहीं मिल पाएगा जहां पर आप सभी तरह की वस्तुओं को ले सकोगे।

हर तरीके की महंगी पार्किंग को झेलते हुए हमने कस्टमर तक पहुंचने की कोशिश की और कस्टमर हमारा बना रहा लेकिन हमारा कस्टमर कम जरूर हुआ है अभी जैसे नोएडा अथॉरिटी ने हमारी पार्किंग के दरों को कम करने के लिए हमारी बात मानी है अभी आगे और भी समस्या है जो हमें पूरी करानी है सेक्टर के सभी व्यापारी मेरे साथ हैं और आगे चलकर हम सेक्टर 18 को और भव्य मार्केट बनाने का प्रयास करते रहेंगे।