दिल्ली में शराब सस्ती होने के कारण आसपास के सटे इलाकों में हो रही है तस्करी, पुलिस द्वारा की जा रही है कार्रवाई

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (17/06/2022): दिल्ली में शराब की कीमत सस्ती चल रही है इसके चलते दिल्ली से सटे बॉर्डर पर शराब की तस्करी लगातार बढ़ रही है। नोएडा के लोग दिल्ली से सस्ती शराब लाकर पीते हैं, साथ ही साथ कुछ लोग उस शराब को बेच भी रहे हैं। दूसरी तरफ दिल्ली से सस्ती शराब खरीदार यूपी में लाने वालों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है, इसी कड़ी में थाना पुलिस ने बीती रात 18 बोतल दिल्ली की शराब सहित दो युवकों को गिरफ्तार किया है।

थाना फेस वन के थाना अध्यक्ष बृजपाल गिरी ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती रात बॉर्डर पर पुलिस चेकिंग कर रही थी, इस दौरान दो युवक एक कार में दिल्ली से 18 बोतल शराब लेकर आ रहे थे। चेकिंग के दौरान इनकी कार में दिल्ली की शराब मिली है, अनुराग और विपिन शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है पुलिस ने शराब की बोतल को भी बरामद कर लिया है।

दिल्ली में दाम कम होने की वजह से सीमा से सटे यूपी के इलाकों के लोग सीमा पार करके दिल्ली जाते हो वहां पर शराब खरीदकर लाते हैं। जिससे यूपी के गौतम बुद्ध नगर और गाजियाबाद विभाग को काफी बड़ा नुकसान देखने को मिल रहा है। दिल्ली बॉर्डर के करीब उत्तर प्रदेश पुलिस से इस बात की शिकायत भी की है जिसके बाद पुलिस लगातार चौकसी कर रही है।