एक्सप्रेसवे पर बाइक रेसिंग करने वालों के खिलाफ पुलिस का सख्त कदम, पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (19/06/2022): रविवार के दिन कई लोग नोएडा एक्सप्रेसवे और यमुना स्पोर्ट्स बाइक रेसिंग करने आते हैं। लेकिन इस रविवार को नोएडा और ग्रेटर नोएडा की लंबी-चौड़ी सड़कों पर फर्राटे से दौड़ने वाली सुपरबाइकर्स के खिलाफ ट्रैफिक पुलिस ने अभियान चलाया।

पुलिस ने चिल्ला बॉर्डर और डीएनडी टोल से तेज आवाज और हाईस्पीड से चलने वाली रेसिंग बाइक्स लेकर आए युवकों को वापस भेज दिया। आए दिन होने वाले हादसों को देखते हुए पुलिस ने यह कदम उठाया है। दरअसल, रेसिंग और स्टंटबाजी की वजह से कई युवक अपनी जान गवां चुके हैं। साथ ही, दूसरों के लिए हादसे का सबब भी बनते हैं।

लगभग हर रविवार को नोएडा एक्सप्रेसवे और यमुना एक्सप्रेसवे पर काफी सारे बाइक सवार रेसिंग के लिए आते हैं उन लोगो के पास लाखों की मोटरसाइकिल होती है। जो नोएडा यमुना एक्सप्रेसवे पर काफी तेजी के साथ चलती है कुछ समय पहले एक स्पोर्ट बाइक सवार की यमुना एक्सप्रेस वे पर मौत हो गई थी। इस हादसे में एक अन्य स्पोर्ट्स बाइक सवार भी घायल हुआ था जिसको लेकर आज पुलिस ने इन बाइक को वापस भेज दिया है।

गौतम बुध नगर पुलिस कमिश्नर के आदेश पर रविवार को पुलिस बॉर्डर पर तैनात होती है, और उन लोगों के खिलाफ कार्यवाही करती है। जो रेसिंग बाइक लेकर एक्सप्रेसवे पर दौड़ते हैं आज रविवार को भी आधा दर्जन बाइक सवार सुपर रेसिंग करने आ रहे थे लेकिन उनको बॉर्डर से ही वापस भेज दिया गया।।