अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया योगाभ्यास, लगभग 1500 लोगों ने लिया योग शिविर में हिस्सा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (21/06/2022): 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर पूरा विश्व योग दिवस मना रहा है। अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर मंगलवार की सुबह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद जेपी नड्डा ने नोएडा के सेक्टर 21 में स्थित इंडोर स्टेडियम में योग किया । करीब 1500 लोगों ने जेपी नड्डा के साथ योग किया । मंच पर जेपी नड्डा के साथ-साथ राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर, गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा के अलावा नोएडा विधायक पंकज सिंह भाजपा जिला अध्यक्ष एवब अन्य भाजपा नेता मौजूद रहे।

 

योग दिवस के मौके पर सुबह 7:00 बजे से 8:00 बजे तक कार्यक्रम हुआ। नोएडा एंटरप्रेन्योर्स एसोसिएशन, भारत विकास परिषद, भाजपा और नोएडा विकास प्राधिकरण के सहयोग से सुबह 7:00 से 8:00 तक योग का कार्यक्रम हुआ। डॉ राजेश योगी संस्थापक आरोग्यं रिसर्च फाउंडेशन नोएडा के निर्देश में यह योग दिवस का कार्यक्रम आयोजित किया गया । योग दिवस के अवसर पर स्टेडियम में लोगों के बैठने की अच्छी व्यवस्था की गई थी। जेपी नड्डा ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि योग करने वाला व्यक्ति कभी बीमार नहीं हो सकता है इसलिए हमें नियमित रूप से योग करना चाहिए योग करने से सभी प्रकार की बीमारी दूर हो जाती है।

 

योग दिवस के कार्यकर्म में भाग लेने वाले सभी लोगों को निशुल्क टीशर्ट भी दी गई। प्रोटोकॉल के तहत गेट नंबर 3 फुटबॉल ग्राउंड नोएडा स्टेडियम से प्रवेश दिया गया एवं सभी लोगों को योग के दौरान लाइन में बैठाया गया।