कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुलिस थाना के सामने किया विरोध प्रदर्शन, पुलिस पर लगाए कई आरोप

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा(06–07–2022): कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा थाना सेक्टर 20 के सामने किया गया जमकर विरोध प्रदर्शन।

प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसी नेताओं ने उत्तर प्रदेश पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। प्रदर्शन कर रहे लोगों का आरोप है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ षड्यंत्र के तहत हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। दरअसल छत्तीसगढ़ पुलिस ज़ी न्यूज के एंकर रोहित रंजन को गिरफ्तार करने गाजियाबाद आई थी । उससे पहले ही नोएडा पुलिस ने रोहित रंजन को हिरासत में ले लिया था, रोहित रंजन नोएडा पुलिस की कस्टडी में है।

कांग्रेस के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में नोएडा थाना सेक्टर 20 के सामने इकठा होकर किया विरोध प्रदर्शन।भाजपा के खिलाफ नारेबाजी कर रहे लोगों का कहना है कि नोएडा पुलिस को यह बताना चाहिए कि रोहित रंजन को किन धाराओं में गिरफ्तार किया गया है। उसे कहां रखा गया है पुलिस ने रोहित को जेल में रखने की बजाय होटल में रखा है। उसे आरोपी की तरह नहीं बल्कि वीवीआईपी की तरह ट्रीट किया जा रहा है।

आपको बता दें कि कल 5 जून को छत्तीसगढ़ पुलिस रोहित रंजन को गिरफ्तार करने आई थी।
हालांकि छत्तीसगढ़ पुलिस के पास अदालत का वारंट भी था, इससे पहले छत्तीसगढ़ पुलिस रोहित रंजन के घर पहुंचती नोएडा पुलिस ने पहले ही रोहित रंजन को हिरासत में ले लिया।

बताया जा रहा है कि नोएडा पुलिस रोहित रंजन को अदालत में पेश करेगी।और अभी नोएडा पुलिस इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दे रही है ।