अधिकारियों को नोएडा विधायक की सख्त चेतावनी ‘ जनता को किया परेशान तो कार्रवाई के लिए रहें तैयार’

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा(06–07–2022): मंगलवार को नोएडा विधायक पंकज सिंह ने नोएडा के सेक्टर 8 ,9 और 10 में रहने वाले झुग्गी के लोगों से मुलाकात की, इस सेक्टरों में रहने वाले लोगों को जल्द ही फ्लैट मिलने वाले हैं।

लेकिन अभी कुछ समस्या है, जिसका समाधान नोएडा प्राधिकरण द्वारा किया जा रहा है। इस दौरान पंकज सिंह ने नोएडा प्राधिकरण के अधिकारी द्वारा लापरवाही पर भी नाराजगी जाहिर की। पंकज सिंह ने नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों से कहा है कि अगर योगी सरकार में किसी भी आम आदमी को परेशान किया गया तो उस अफसर के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा।

2010-11 में नोएडा प्राधिकरण ने एक स्कीम निकाली थी इस स्कीम के जरिए नोएडा के सेक्टर 8 ,9, 10 में स्थित झुग्गी में रहने वाले लोगों को फ्लैट मिलने वाली थी। पिछली सरकार ने इस योजना में कार्य नहीं किया और 10 साल बाद योगी सरकार ने इस मुद्दे पर जनता की भलाई के लिए कार्य किया है। 10 साल बाद नोएडा प्राधिकरण झुग्गी में रहने वाले लोगों को घर देने की योजना बना रही है इसको लेकर एक लकी ड्रॉ भी करवाया गया है।

नोएडा विधायक पंकज सिंह ने इस स्कीम को लेकर जानकारी देते हुए बताया कि योगी सरकार झुग्गियों में रहने वाले 11 हजार लोगों को घर देगी। लेकिन पहले चरण में सिर्फ 3 हजार लोगों को घर मिलेंगे। इन सेक्टरों में रहने वाले लोगो को काफी समस्याऐं हो रही है, जिसको लेकर मैंने आज इस योजना से प्रभावित लोगों से बातचीत की है। इस दौरान मुझको इन लोगों ने काफी समस्याओं के बारे में अवगत भी कराया है। और जल्द ही इन सभी समस्याओं का निस्तारण भी कर दूंगा।