कमिश्नरेट के नेतृत्व में जिले में ईद के पर्व शांतिपूर्वक एवं सकुशल कराया गया संपन्न

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (11/07/2022): उत्तर प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी की मंशा के अनुरूप ईद का त्योहार परंपरागत एवं सौहार्द पूर्ण संपन्न कराने के उद्देश्य से जनपद में पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के नेतृत्व में कमिश्नरेट की संपूर्ण पुलिस के द्वारा जीरो ग्राउंड पर कार्यवाही सुनिश्चित करते हुए ईद की नवाज को पूरे जनपद में परंपरागत एवं शांतिपूर्वक संपन्न कराने में अपनी अहम भूमिका निर्वहन की है। ईद के अवसर पर जनपद में आज सभी स्थानों पर ईद की नवाज शांतिपूर्वक एवं सकुशल संपन्न हुई है।

पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने भी आज स्वयं जनपद में कई स्थानों पर पहुंचकर स्थल निरीक्षण करते हुए पुलिस के अधिकारियों को शांति एवं सुरक्षा के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किए।

पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने अपने भ्रमण के दौरान नोएडा जॉन के अंतर्गत सेक्टर 8 की मस्जिद एवं सेंट्रल जोन के हल्द्वानी मस्जिद आदि स्थानों पर पहुंचकर शांति एवं सुरक्षा के उद्देश्य से गहन स्थल निरीक्षण किया जहां पर उन्होंने अपने अधीनस्थ अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी प्रदान किए।

पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों के द्वारा ईद के त्यौहार को लेकर विगत कई दिनों से कार्य योजना बनाकर जनपद में शांतिपूर्वक एवं सकुशल नवाज को संपन्न कराने की तैयारी की जा रही थी जिसके परिणाम स्वरूप जनपद में सभी स्थानों पर ईद की नमाज का कार्यक्रम शांतिपूर्वक एवं सकुशल संपन्न और संपूर्ण जनपद में ईद का त्यौहार परंपरागत एवं सौहार्दपूर्ण ढंग से आयोजित किया गया।