यूट्यूबर गौरव तनेजा को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा(11–07–2022): यूट्यूबर गौरव तनेजा को नोएडा पुलिस ने धारा 144 के उल्लंघन और शहर में अव्यवस्था फैलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। गौरव नोएडा के सेक्टर 51 मेट्रो स्टेशन के नीचे अपने चाहने वालों के साथ अपना जन्मदिन मनाने पहुंचे थे।

नोएडा सेक्टर 49 कोतवाली पुलिस ने बताया कि यूट्यूबर ने अपना बर्थडे मनाने के लिए मेट्रो के चार कोच बुक कराए थे । बर्थडे मनाने की सूचना गौरव की पत्नी रितु राठी ने इंस्टाग्राम पर दी थी। जिसके बाद उनके चाहने वाले नोएडा सेक्टर 51 मेट्रो के पास पहुंच गए थे। भीड़ इकट्ठा होने से यातायात प्रभावित हो रहा था, जिस कारण से पुलिस ने नोएडा सेक्टर 51के पास गौरव तनेजा को गिरफ्तार किया ।

 

गौरव तनेजा उनकी पत्नी रितु राठी जन्मदिन मनाने के लिए मेट्रो स्टेशन के नीचे पहुंचे थे। वहां उनके फैंस भी पहुंच गए रितु राठी अपने पति गौरव की तरह काफी फेमस है। वह भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, रितु के इंस्ट्राग्राम पर 16 लाख से अधिक फॉलोअर है। वह भी अपने फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। रितु एयरलाइंस में कैप्टन है,दोनों ने लव मैरिज की है। गौरव तनेजा भी पहले एयरलाइन में कैप्टन हुआ करते थे।

गौरव भारतीय यूट्यूबर हैं, जो भी यूट्यूब चैनल फ्लाइंग के लिए जाने जाते हैं। कानपुर में जन्मे गौरव कमर्शियल पायलट भी है। वर्तमान में दिल्ली में रहते हैं 2016 में गौरव अपने यूट्यूब चैनल फ्लाइंग टीवी प्रारंभ किया था जो मुख्य रूप से अपने स्वास्थ्य के बारे में है उनके चैनल पर 2 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर है ।

नोएडा एडीसीपी ने बताया कि इसके बारे में यूट्यूबर गौरव तनेजा ने पुलिस को किसी भी तरह की सूचना नहीं दी थी। शहर में धारा 144 है, इसके तहत किसी भी सार्वजनिक स्थान पर 5 से अधिक लोगों को खड़े होने की अनुमति नहीं है। इसके साथ ही आरोपी के खिलाफ धारा 144 के उल्लंघन में गिरफ्तार कर लिया गया है।।