नोएडा में सामाजिक संगठनों द्वारा राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर का हुआ भव्य स्वागत

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (11/07/2022): नोएडा के सेक्टर 6 में स्थित इंदिरा गांधी कला केंद्र में राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर का नोएडा के सामाजिक संगठनों द्वारा अभिनंदन किया गया ।उन्होंने इस मौके पर मौजूद लोगों को कहा है कि वास्तव में यह अभिनंदन नहीं बल्कि धन्यवाद समारोह के रूप में मनाना चाहिए ।सुरेंद्र नागर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,अमित शाह गृहमंत्री भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री का धन्यवाद भी किया है।

राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर ने कहा कि कोरोना वायरस में भारतीय जनता पार्टी की डबल इंजन की सरकार ने सभी गरीबों को निशुल्क राशन एवं भोजन उपलब्ध करा कर लोगों की जान बचाने का काम किया है।उन्होंने बताया कि डब्ल्यूएचओ संस्था ने भुखमरी के कारण लाखों लोगों के मरने की संभावना जताई थी,लेकिन सरकार ने इस मिथक को तोड़ने का काम भी किया है।

सुरेंद्र नागर ने कहा कि भाजपा सरकार ने जो भी मुझे जिम्मेदारी सौंपी है मैं आप लोगों की बदौलत हासिल हुई है। उन्होंने विश्वास दिलाया कि शहरवासियों के सभी बातों के सम्मान को बनाए रखने के लिए पूरी ईमानदारी के साथ अपने कर्तव्य का पालन करूंगा।और डबल इंजन की सरकार ने भ्रष्टाचार को रोकने में सफलता हासिल की है। पिछले 8 सालों में एक भी घोटाला नही हुआ है,और ना ही होगा।

इन अभिनंदन समारोह में नोएडा किसान संगठन ,नोएडा आरडब्लूए सामाजिक संगठन एवं भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा किया गया है कार्यक्रम को सफल बनाने में महेश अवाना, ओम,चमन अवाना, राजेश अवाना, घनश्याम यादव आदि कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।