मुस्लिम समुदाय के लोगों ने कांवड़ियों को गोद में उठाकर बोले बम-बम भोले, पढ़ें पूरी खबर

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (25/07/2022): नोएडा से एक अच्छी सामने आ रही है,जहां हरिद्वार से गंगाजल लेकर आए शिव भक्तों का नोएडा में मुस्लिम समुदाय ने भव्य स्वागत किया है। बड़ी बात यह है कि इन कावड़ियों का स्वागत मुस्लिम समुदाय के लोगों ने किया है। मुस्लिम समुदाय के लोगों ने बकायदा टेंट लगाकर शिव भक्तों की सेवा के लिए पूरी तैयारी की है, कावड़ियो पर फूल की बौछार करके मुस्लिम समुदाय ने शिव भक्तों का स्वागत किया है। इस दौरान एक मुस्लिम युवक ने एक शिव भक्तों को गोद में उठाकर बम भोले के नारे भी लगाए हैं।

नोएडा ,ग्रेटर नोएडा से लाखों लोग कावड़ लेने हरिद्वार गए हैं शिवरात्रि आने वाली है जिसको लेकर लाखों शिव भक्त भगवान भोलेनाथ के मंदिर में हरिद्वार से गंगाजल लाकर अभिषेक करेंगे । नोएडा में कावड़ियों का वापस आना लगा हुआ है ऐसे में सोमवार की दोपहर के समय भारी संख्या में शिव भक्त नोएडा की तरफ कूच कर रहे हैं। इस दौरान नोएडा में मेन सड़क पर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने कावड़ियों के स्वागत के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन भी किया है मुस्लिम समुदाय के लोगों ने स्वागत किया है खाने की व्यवस्था भी की है।

वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि एक मुस्लिम व्यक्ति शिवभक्त को गोद में उठा रहा है और बम भोले के नारे लगाता है यह अद्भुत दृश्य नोएडा का है। मुस्लिम समुदाय के लोगों ने संदेश देते हुए कहा है कि यह सद्भावना का संदेश है।।