श्रीकांत त्यागी मामले में 2 और लोगों को मिली जमानत, पढ़ें पूरी अपडेट

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (17/08/2022): श्रीकांत त्यागी मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है, आएदिन मामले से जुड़ी ख़बरें सामने आ रही है। श्रीकांत त्यागी और उनके साथी की जमानत अर्जी बुधवार को एक स्थानीय अदालत ने खारिज कर दी। लेकिन मंगलवार को श्रीकांत त्यागी के छह समर्थकों को जमानत मिलने के बाद आज बुधवार को उनके दो और साथियों को भी जमानत मिल गई।

नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में पिछले सप्ताह श्रीकांत त्यागी का सोसायटी में महिला के वृक्षारोपण को लेकर धक्का-मुक्की करने का वीडियो वायरल हुआ था।

जिसके बाद त्यागी और उनके साथियों पर छेड़छाड़, आपराधिक धमकी और आईपीसी की अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने उनके समर्थकों को 7 अगस्त को गिरफ्तार किया। साथ ही त्यागी और उसके तीन साथियों को 5 दिन की तलाश के बाद 9 अगस्त को मेरठ में पकड़ा गया था।

वही जिला न्यायाधीश ने मामले की सुनवाई कर मंगलवार को इस मामले में श्रीकांत त्यागी के साथ शामिल दोषी 06 लोगों को जमानत देने के बाद आज बुधवार को 2 अन्य साथियों को भी जमानत मिल गई है। और वहीं मामले के मुख्य दोषी श्रीकांत त्यागी की जमानत की याचिका रद्द कर दी गई और वह अभी भी पुलिस हिरासत में हैं।।