रेप मामले में कोर्ट के सामने बयान देने से पहले पीड़िता हुई गायब, मचा हड़कंप

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (31/07/2022): पीड़िता बयान देने से पहले ही वन स्टॉप सेंटर से फरार हो गई है, इस मामले में पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दुष्कर्म करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेज दिया था । पीड़िता बीती रात नोएडा के सेक्टर 62 स्थित वन स्टॉप सेंटर में गई थी, जहां से शनिवार की देर रात को वह फरार हो गई। पीड़िता के कोर्ट में बयान होने थे लेकिन उससे पहले ही पीड़िता फरार हो चुकी है। जिसकी तलाश के लिए पुलिस ने चार टीमों का गठन किया है।

सबसे पहले पूरा मामला जान लीजिए, गौतम बुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने जानकारी देते बताया है कि अभी कुछ दिन पहले नोएडा फेस थाना वन क्षेत्र में एक नाबालिग से रेप का मामला प्रकाश में आया था। इस मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट के सामने पेश किया था। और कोर्ट के आदेश पर ही आरोपियों को जेल भेज दिया गया था। अब नाबालिग पीड़िता के कोर्ट में बयान होने हैं।

पंकज कुमार ने बताया कि पीड़िता नाबालिक है इसी वजह से पीड़िता को नोएडा के सेक्टर 62 में स्थित वन स्टॉप सेंटर में रखा गया था। जहां से बीती रात को पीड़िता फरार हो चुकी है, इस मामले की जानकारी मिलने के बाद उच्च अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस की चार टीमों का गठन किया गया है और नाबालिक की तलाश भी शुरू कर दी है। पुलिस को आशंका है कि पीड़ित नाबालिक होने के कारण डर कर कहीं चली गई है इस मामले में परिजनों से पूछताछ की जा रही है।।