नोएडा: ड्राइक्लीन की दुकान में लगी भीषण आग, मालिक और नौकर आग बुझाने के चक्कर में झुलसे

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (02/03/2023): बृहस्पतिवार सुबह नोएडा सेक्टर 53 में ड्राइक्लीन की एक दुकान में आग लग गई। इस हादसे में दुकान का मालिक और नौकर दुकान में आग बुझाने के प्रयास में झुलस गए। फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर दुकान की आग बुझाई। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर 53 में ड्राइक्लीन की दुकान में आग लगने की घटना के संबंध में सीएफओ गौतमबुद्धनगर ने जानकारी देते हुए बताया कि आज गुरूवार, 2 मार्च को 10:16 मिनट पर सेक्टर 53 में ड्राइक्लीन की दुकान में आग लगने सूचना फायर ब्रिगेड विभाग को प्राप्त हुई। वहीं ड्राइक्लीन की दुकान में आग लगने की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची।

आगे सीएफओ गौतमबुद्धनगर ने बताया कि फायर ब्रिगेड और पुलिस के पहुंचने से पहले ड्राइक्लीन दुकान का मालिक 45 वर्षीय रूद्र प्रसाद दास और दुकान में काम करने वाला 44 वर्षीय नौकर दुकान में आग बुझाने का प्रयास कर रहे थे जिसमें वह दोनों आग की चपेट में आ गए और थोड़ा झुलस गए। वहीं दोनों की हालत ठीक है। फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। साथ ही आगे सीएफओ गौतमबुद्धनगर ने बताया कि शॉर्ट सर्किट होने की वजह से आग लगी थी।