ऋचा सूद ने विश्व में आठवां स्थान एशिया में प्रथम स्थान किया प्राप्त, आर एस एस के कर्मठ व कई सामाजिक संस्थाओं ने किया सम्मानित

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (02/08/2022): विश्व में आठवां स्थान एशिया में प्रथम स्थान साथ ही भारत की मास्टर्स नेशनल एथलेटिक्स मीट में डिस्कस के मास्टर नेशनल चैंपियन होने पर ऋचा सूद पूरे देश और गौतम बुद्धनगर का रोशन कर दिया है।

बता दें कि मास्टर नेशनल चैंपियन होने के साथ ऋचा सूद रॉयल किड्स स्कूल की प्रधानाचार्य व निर्देशिका भी है साथ ही उन्हें आर एस एस के कर्मठ व्यक्तित्वों ने और साथ ही कई सामाजिक संस्थाओं के अध्यक्षों ने सम्मानित किया।

टेन न्यूज नेटवर्क के साथ फोन पर बातचीत करते हुए ऋचा सूद ने बताया कि विश्व में आठवां स्थान एशिया में प्रथम उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है साथ ही उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा खुशी इस बात की है आज मुझे आर एस एस के कर्मठ व्यक्तित्वों साथ ही कई सामाजिक संस्थाओं के अध्यक्षों ने भी सम्मानित किया है। जो अपने आप में बहुत गर्व की बात है।

साथ में बबीता नगर जो कि पुलिस भर्ती में लड़कियों की बहुत अधिक सहायता कर रहे हैं उन्हें और उसके साथ पारुल त्यागी को भी सम्मानित किया गया।