मध्यप्रदेश का राज्य स्तरीय खिलाड़ी नोएडा में कर रहा गार्ड की नौकरी, जानें क्या है उसकी कहानी

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (19/08/2022): गांव की प्रतिभा जब शहरों की तरफ जाती है, तो सबसे ज्यादा उनके दाव अपने सपनों पर लगते हैं। आज टेन न्यूज़ नेटवर्क एक ऐसी कहानी आपके सामने लाया है, जहां मध्य प्रदेश की तरफ से बेसबॉल में राष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने वाले वैभव नागर के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। मध्य प्रदेश से नोएडा अपने खेलने के सपने को पूरा करने आए वैभव नागर मौजूदा समय में नोएडा की एक सोसाइटी में गार्ड की नौकरी करने को मजबूर हैं।

वैभव नागर पिछले 6 साल से बेसबॉल खेल रहे हैं, वह 20 बार मध्यप्रदेश का देश में प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। लेकिन वैभव नागर की घर की स्थिति खराब है, इसलिए उनका परिवार में कोई सपोर्ट करने वाला नहीं है। जिसके कारण वह अपने खेल को आगे नहीं बढ़ा सकते, वही अपने सपनों को पूरा करने के लिए 3 महीने पहले नोएडा आ गए और कुछ पैसे जुटाने के लिए नोएडा के सुपरटेक केपटाउन सेक्टर 74 में गार्ड की नौकरी कर रहे हैं।

 

वैभव ने टेन न्यूज नेटवर्क से बातचीत के दौरान बताया कि मेरी उम्र अब कमाने की हो चुकी है। ऐसे में घर पर कब तक? इसलिए मैंने नौकरी देखनी शुरू कर दी लेकिन बाद में पास होने के कारण कोई दूसरी नौकरी नहीं मिली। इसलिए सोसायटी के गेट पर गार्ड की नौकरी करने को मजबूर हूं, वैभव बताते हैं कि वह नौकरी करने के बाद सुबह अपने कमरे पर वापस जाते हैं। इसके बाद रोज 12:00 बजे के बाद प्रैक्टिस करते हैं। वैभव बताते हैं कि वह बेसबॉल गेम को नेशनल स्तर पर खेलना चाहते हैं वह अपने देश का प्रतिनिधित्व करना चाहते हैं।।