नोएडा: बिजली कटौती से परेशान लोगों ने सुनाया अपना दर्द, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (20/08/2022): नोएडा जैसे शहर में रोजाना लोगों को 4 घंटे बिजली कटौती से जूझना पड़ रहा है, ऐसे में अगर किसी त्योहार में छुट्टी के दिन कटौती होती है तो लोगों की परेशानी दोगुनी बढ़ जाती है। शुक्रवार को जन्माष्टमी का पर्व होने के कारण लोगों ने उपवास रखा था इसी कारण कई लोगों को गर्मी से तबीयत भी खराब हुई है।

उत्तर प्रदेश के मोदीनगर निवासी पल्लवी सिंघल नोएडा में परिवार के साथ रहती हैं। वह बताती है कि मैंने कई बार बिजली कटौती की शिकायत की है, शिकायत पर कुछ दिनों पहले मेरठ और लखनऊ के अधिकारी निरीक्षण करने आए थे उन्होंने जल्द ही समस्या से निजात दिलाने का भरोसा भी दिया था। लेकिन स्थिति पहले की जैसी बनी हुई है शुक्रवार को हमने परिवार के लोगों के साथ जन्माष्टमी के पर्व पर व्रत रखा था गर्मी और बिजली का बार बार काट जाना व्रत के दिन बड़ा ही मुश्किल भरा रहा है।

सेक्टर 34 निवासी अभिषेक बताते हैं कि उन्होंने नजदीकी बिजली उपकेंद्र के कर्मचारी अपनी मर्जी से बिजली आपूर्ति कर रहे हैं, शिकायत करने के बाद भी बिजली की व्यवस्था में कोई सुधार नहीं हो रहा है। इस तरह शहर के सेक्टर 11 12 15 19 20 सेक्टर 51 आदि में लोगों को बिजली कटौती झेलनी पड़ रही है।