एटीएस बूके के सैंकड़ों बायर्स ने एटीएस बिल्डर के खिलाफ किया जोरदार प्रदर्शन

नोएडा, 3 सितंबर 2022:  एटीएस बिल्डर की नोएडा सेक्टर 132 स्थित अधूरी निर्मित प्रोजेक्ट एटीएस बूके के सैकड़ों परेशान बायर्स ने पोस्टर और बैनर लेकर एटीएस बिल्डर के ऑफिस तक सड़कों पर पैदल मार्च निकाला, नारेबाजी की और हंगामा किया। जहां एक तरफ एटीएस बूके प्रोजेक्ट बिल्डर द्वारा पूरा नहीं किया गयाइस बिल्डर द्वारा अथोरिटी का बकाया रकम जमा नहीं करवाने की वजह से इस प्रोजेक्ट की लीज डीड भी कैंसल कर दी गई है और इस वजह से इस प्रोजेक्ट में यूनिट बुक कराने वाले खरीदारों का भविष्य अब पूरी तरह से अधर में लटक गया है।

 

एटीएस बिल्डर के खिलाफ इस विरोध प्रदर्शन में भारी जनसैलाब भी उमड़ा और उन्होंने भी इन परेशान बायर्स का साथ दिया। गौरतलब है इन लोगों ने एटीएस बिल्डर की लगातार चल रही बदमाशी के खिलाफ यह धरना प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में शामिल लोगों ने एटीएस बिल्डर के एमडी गीतांबर आनंद के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की।

 

इस प्रदर्शन में मौजूद श्री अजय जैन, जेनरल सेक्रेट्री, एटीएस बूके वेलफेयर एसोशिएशन ने कहा, एटीएस बिल्डर ने हमारी जीवन भर की कमाई लूट ली है। जहां एक तरफ हमारी गाढ़ी कमाई पर सेंध लग चुकी है वहीं  हम अपने लोन की किश्तें भरते-भरते भी परेशान हो चुके हैं। इस मामले का उचित समाधान निकालना बहुत जरूरी है और इसके लिए हम यूपी के सीएम श्री योगी आदित्यनाथ से अपील करते हैं।

श्री निखिल सिंघल, जोइंट ट्रेजरर, एटीएस बूके वेलफेयर एसोशिएशन ने कहा, हमने एटीएस बिल्डर को कई बार चेताया कि समय रहते वो अथोरिटी का बकाया चुका दे लेकिन उसने कुछ नहीं किया और इसका नतीजा हम सभी खरीदार भुगत रहे हैं। हमें उम्मीद है कि हमारे इस प्रदर्शन से स्थानीय प्रशासन का ध्यान इस समस्या की ओर जाएगा और वे जरूरी कदम उठाएंगे। साथ ही हमने यह तय किया है कि यह धरना-प्रदर्शन अब हर हफ्ते तब तक जारी रहेगा जब इस मामले में उचित कार्रवाई नहीं हो जाती.

लोगों का कहना है कि एटीएस बिल्डर वर्षों से कमाई अपनी साख को ताक पर रहकर इस तरह का गैरजिम्मेदाराना रवैया इख्तेयार कर रहा है जो निंदनीय है।

एटीएस बिल्डर के खिलाफ एटीएस बूके के बायर्स सोशल मीडिया पर भी कैंपेन चला रहे हैं।