लिफ्ट में फँसे दादी-पोते, बाल-बाल बची तीनों की जान

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (11/04/2022): अगर आप नोएडा की सोसाइटी में रहते हैं तो अब से लिफ्ट में संभल कर जाया करें इसका कारण यह है कि अभी नोएडा में एक ऐसा ही मामला सुनने में आया है जिसमें दो पोते अपनी दादी के साथ 15 मिनट तक एक लिफ्ट में फँस गई।

एलिगेंट विले सोसाइटी में शनिवार रात लगभग 10:30 बजे दादी के साथ दो मासूम बच्चे लिफ्ट में फस गए थे ।
10 मिनट तक लिफ्ट का अलार्म बजता रहा ।

लेकिन दादी और पोते को बचाने के लिए गार्ड और मेंटेनेंस विभाग के लोग नहीं पहुंचे फिर कहीं जाकर रेजिडेंट्स ने किसी तरह दादी के साथ लिफ्ट में फंसे दोनों मासूमों को निकाला इस घटना के बाद सोसाइटी में समस्याओं से जूझ रहे रेजिडेंट्स ने रविवार को मेंटेनेंस ऑफिस का घेराव करते हुए प्रदर्शन किया।

एलिगेंट विले सोसाइटी में रहने वाले सचिन गौतम ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार की रात सोसायटी में रहने वाली बुजुर्ग अपने पोतों के साथ लिफ्ट से जा रही थी जिसमें एक बच्चे की उम्र 6 साल थी और दूसरी पोता दादी की गोद में था देर रात पावर कट हुआ और लिफ्ट बीच में ही बंद हो गई।

लिफ्ट चालू करने के लिए डीजी सेट चला गया लेकिन वह लोड नहीं उठा सका रेजिडेंट वासियों ने काफी मशक्कत करते हुए लिफ्ट में फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला ।

15 मिनट तक दो मासूम दादी के साथ लिफ्ट में फंसे रहे इसी घटना से आक्रोशित होकर रविवार को मेंटेनेंस ऑफिस का घेराव कर लोगो ने प्रदर्शन किया लोगों ने बताया कि सोसाइटी में छह टावर है जिनमें चार में पजेशन बिल्डर ने दे दिया है 2 साल से टावर में एक ही डीजी सेट है पहले सोसाइटी में 50 परिवार रहते थे तो पावर कट के दौरान डीजी सेट से प्रॉपर बिजली मिलती थी अब सोसाइटी में 150 परिवार रह रहे हैं अब बिजली की जरूरत जायदा है।