बन्दूक की नोक पर लूटी ओला कैब, मारपीट कर चालक को फेंका रोड पर

Noida (29/05/19) : ओला कैब चालकों के साथ पिछले कुछ समय में कैब लूट की घटनाओं में वृद्धि हुई है। हाल ही में एक और लूट की घटना सामने आई है। दरअसल, कल देर रात दिल्ली के करनाल बाईपास रोड से कैब बुक कराई गई और चार लोग उसमे सवार हो गए।
कैब में बैठने के बाद हथियारबंद चारों बदमाशों ने उसके चालक को पीटा और उससे कार, मोबाइल फोन और 6 हजार रुपये नगद लूट लिये, जिसके बाद बदमाशों ने उसे मारपीट कर नोएडा के सेक्टर-105 बदमाशों ने कैब चालक को सेक्टर 105 के पास चलती कार से नीचे फेंक दिया और भाग निकले।
गंभीर रूप से घायल चालक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना बीती रात की है। थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक प्रशांत कपिल ने बताया कि अमरोहा जिले का रहने वाला ब्रह्मपाल ओला कैब चलाता है। रात करीब 12 बजे 4 लोगों ने दिल्ली के करनाल बाईपास पास से नोएडा के लिए उसकी कैब बुक कराई।
कार चालक अपनी कार लेकर मौके पर पहुंचा। चारों व्यक्ति कार में सवार हो गए। प्रभारी निरीक्षक कपिल कुमार ने बताया कि चारों व्यक्ति उसे दिल्ली, गुड़गांव की सड़कों पर करीब 3 घंटे तक घुमाते रहे तथा बाद में उसको लेकर नोएडा पहुंचे।
वहां उन्होंने चालक से कार में लगे जीपीआरएस के बारे में पूछा। चालक के न बताने पर बदमाशों ने तमंचे की बट से उसके सिर पर वार किया और खूब पिटाई की। उन्होंने बताया कि चालक से उसका मोबाइल फोन तथा छह हजार रूपये नगद लूटने के बाद बदमाश सेक्टर 105 के पास उसे फेंक कर भाग गए।