ए0एच0टी0यू0 टीम ने 08 माह बाद बेटे को मिलवाया उसकी खोयी हुई माँ से

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (03/11/2022): पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर के निर्देशानुसार पुलिस उपायुक्त महिला एवं बाल सुरक्षा के नेतृत्व में कार्यवाही करते हुए दिनांक 20.10.2022 को अपना घर आश्रम में रह रही एक महिला की ए0एच0टी0यू0 टीम द्वारा काउंसलिंग की गयी, जिसे दिनांक 16.02.2022 को थाना बिसरख पुलिस द्वारा अपना घर आश्रम लाया गया।

अपना घर आश्रम के अभिलेखों के अवलोकन से पाया कि महिला द्वारा अपना नाम कमलेश व पति का नाम बताया गया था, निवास का पता मानसिक स्थिति ठीक न होने के कारण नही बता पा रही थी।

ए0एच0टी0यू0 टीम द्वारा तसल्ली देकर की गयी काउंसलिंग के दौरान कमलेश ने अपना सही नाम व पति का नाम बताया, जिसकी मृत्यु हो चुकी है तथा उसकी तीन बेटिया है जिनकी शादी हो चुकी है तथा नरेन्द्र नाम का एक लडका है एवं गांव का नाम छोटी गुलावटी है। मेरा 15-16 साल का लडका घर पर अकेला है मुझे उसके पास पहुॅचा दो। इस पर थाना ए0एच0टी0यू0 टीम के द्वारा गांव को तलाश किया गया जो थाना जारचा के क्षेत्रान्तर्गत मिला।

एस0एच0ओ0 जारचा का सहयोग लिया गया तथा ग्राम प्रधान का नम्बर लेकर महिला के परिजनों से बात कर महिला के बारे में बताया गया। महिला के परिजन अपना घर आश्रम सै0-34 नोएडा में आये। बेटे ने बताया कि मेरे पिता की मृत्यु हो चुकी है मैने अपनी मॉ को बहुत तलाश किया पुलिस की भी सहायता ली किन्तु अब हम लोग अपनी मॉ के मिलने की आश छोड चुके थे। मॉ बेटे दोनो एक दूसरे से मिलकर बहुत खुश हुए और गौतमबुद्धनगर पुलिस को धन्यवाद दिया। महिला को बेटे के सुपुर्द किया गया।