सरकारी आवास में लटका मिला पुलिस कांस्टेबल का शव, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (04/11/2022): गौतमबुद्ध नगर पुलिस लाइन से बड़ी खबर सामने आई है। पुलिस लाइन में कांस्टेबल अनिल कुमार का शव उनके सरकारी आवास में लटकी हुई मिली है। इस खबर से पुलिस महकमे में दहशत का माहौल बना हुआ है। वहीं आरक्षी अनिल कुमार का शव पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और इस मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

डीसीपी सेंट्रल रामबदन सिंह ने इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि आज शुक्रवार, 4 नवंबर को सुबह करीब 7 बजे RI ( प्रतिसार निरीक्षक गौतम बुद्धनगर ) द्वारा उन्हें सूचना मिली कि पुलिस लाइन जनपद गौतम बुद्धनगर के कांस्टेबल अनिल कुमार ने अपने सरकारी आवास में आत्महत्या कर ली है। जो कि अपनी कांस्टेबल पत्नी पूनम के साथ पुलिस लाइन में रह रहा था।

आगे डीसीपी ने बताया कि मौके पर पहुंचकर कांस्टेबल अनिल कुमार के शव को कब्जे मे लिया गया है, और फिर फोरेंसिक टीम के द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। आगे उन्होंने बताया कि अभी तक की जांच पड़ताल पारिवारिक विवाद के कारण फांसी लगाकर आत्महत्या की ओर इशारा कर रही है, और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस किसी नतीजे पर पहुंचेगी। थाना सूरजपुर पुलिस द्वारा केस की कार्यवाही की जा रही है।।