हवाला डील करने पहुंचे 8 कारोबारियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें पूरी डिटेल्स

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (11 नवंबर 2022): बृहस्पतिवार रात को सेक्टर 58 पुलिस ने सेक्टर 55 में डील करने पहुंचे 8 हवाला कारोबारियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एक संदिग्ध कार में भारी मात्रा में कैश बरामद किया है। मिली जानकारी के मुताबिक कार में करीब 2 करोड़ रुपए कैश बरामद की गई है। मौके पर आयकर विभाग की टीम पहुंच गई है। नोटों की गिनती जारी है।

कोतवाली थाना 58 को सूचना मिली थी कि सेक्टर 55 में हवाला का डील करने 8 कारोबारी आ रहा है, और उनके पास भारी मात्रा में नकदी होने की खबर थी। इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने 8 कारोबारियों को भारी मात्रा कैश के साथ गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान अहमदाबाद निवासी जयंतीभाई, उस्मानपुर दिल्ली निवासी संदीप शर्मा, मदनगीर निवासी विनय कुमार, उत्तर प्रदेश के 24 परगना निवासी अभिजीत हाजरा, सेक्टर 56 निवासी रोहित जैन, पुरानी दिल्ली निवासी बिपुल, मुंबई निवासी मिनेश शाह और इंदौर निवासी अनुज के रूप में हुई है। इनके पास से 3 कारें बरामद की गई है, जिसमें भारी मात्रा में नकदी बरामद किया गया है।

अपर पुलिस आयुक्त कानून व्यवस्था रविशंकर छवि ने मीडिया को बताया कि कोतवाली 58 पुलिस ने 8 लोगो को गिरफ्तार किया है। पूछताछ जारी है।

पुलिस के मुताबिक एक स्थानीय आरोपी राजा मोरिया की भी भूमिका संदिग्ध है, हालाकि राजा मोरिया अभी फरार है। पुलिस तलास में जुटी है।।