नोएडा: 58 जगहों पर 1 दिसंबर से फ्री पार्किंग, जानें पूरी डिटेल्स

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (24 नवंबर 2022): नोएडा शहर में 58 जगहों पर चल रही सरफेस पार्किंग एक दिसंबर से फ्री होने जा रही है। ये सभी पार्किंग तब तक फ्री रहेंगी, जब तक नोएडा प्राधिकरण इन पार्किंग के संचालन का काम नई एजेंसी को टेंडर कर नहीं देगी। टेंडर प्रक्रिया और नए कंपनी के चयन में 18 से 22 दिन का समय लगने का अनुमान है।

आपको बता दें कि फ्री होने वाली सरफेस पार्किंग एक, तीन और पांच एरिया में होगी। आपको जानकर हैरानी होगी कि ये स्थिति नोएडा प्राधिकरण के ट्रैफिक सेल की लापरवाही और ठेकेदारों के रहम के कारण उत्पन्न हुई है।

ट्रैफिक सेल ने इन तीनों ठेकेदारों से समय पर पैसे नहीं वसूले और फिर बाद में विवाद हुआ और विवाद के कारण ये ठेकेदार अब कोर्ट जा चुके हैं। मामला कोर्ट में है, और तीनों ठेकेदारों के पास पार्किंग संचालन का अनुबंध 30 नवंबर तक का है।

नोएडा की ये सभी सरफेस पार्किंग होंगी फ्री

सेक्टर 25 स्पाइस मॉल, सेक्टर 29गंगा शॉपिंग कॉम्प्लेक्स, ब्रह्मपुत्रा मार्केट, शॉप्रिक्स मॉल सेक्टर 61, सेक्टर 32 में लॉजिक्स मॉल के सामने, सेक्टर 33 में आरटीओ ऑफिस प्लॉट एरिया के पीछे, सेक्टर 54 में एचसीएल के सामने, सेक्टर 142 में एडवंट बिल्डिंग के सामने, सेक्टर 124 और 125 के बीच, सेक्टर 63 में हल्दीराम और महिंद्रा शो रूम के सामने, सेक्टर 104 में हाजीपुर गांव के सामने, सेक्टर 41 में पेट्रोल पंप से शराब ठेके के बीच सहित कई अन्य पार्किंग स्थल शामिल है।।