नाले में डूबने से एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्र की मौत

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (21 दिसंबर 2022): सोमवार को यमुना एक्सप्रेसवे के सर्विस रोड पर यमुना गौर सिटी के समीप 15 फीट के खुले नाले में गिरने से एमिटी यूनिवर्सिटी के एलएलबी के एक छात्र की मौत हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक छात्र का नाम दीपराज (18) है। जो एमिटी यूनिवर्सिटी में एलएलबी की पढ़ाई कर रहा था।

जानें पूरा मामला

सोमवार को यमुना गौर सिटी के समीप 15 फीट गहरे नाले में गिरने से एक युवक की मौत हो गई है। यमुना गौर सिटी में राजबहादुर रहते हैं, जो पेशे से अधिवक्ता हैं। उनका बेटा दीपराज (18) एमिटी यूनिवर्सिटी में एलएलबी की पढ़ाई कर रहा था। सोमवार शाम कॉलेज से लौटते हुए दीपराज अचानक लापता हो गया। जिसके बाद परिजनों द्वारा काफी खोजबीन की गई नहीं मिलने पर सोमवार देर रात रबूपुरा कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया। मामले की छानबीन करते हुए पुलिस को मंगलवार शाम युवक की लाश नाले से बरामद हुआ। शव के हाथ में मोबाइल पाया गया, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आशंका जताई जा रही है कि वह मोबाइल चलाते हुए नाले में गिर गया और जिस कारण उसकी मौत हो गई।

रबूपुरा कोतवाली ने दी जानकारी

रबूपुरा कोतवाली प्रभारी विवेक कुमार श्रीवास्तव ने टेन न्यूज नेटवर्क से टेलीफोनिक बातचीत में कहा कि सोमवार देर रात को युवक के परिजनों द्वारा मामला दर्ज कराया गया था, जिसके बाद पुलिस छानबीन में जुट गई थी। मंगलवार शाम को नाले से युवक की लाश बरामद की गई। उक्त युवक एमिटी यूनिवर्सिटी में एलएलबी की पढ़ाई कर रहा था।।