जिलाधिकारी की अध्यक्षता में गणतंत्र दिवस समारोह का हुआ आयोजन

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (26 जनवरी 2023): जिलाधिकारी सुहास एलवाई की अध्यक्षता में गणतंत्र दिवस के अवसर पर भव्य कार्यक्रम का आयोजन हुआ। जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने निर्धारित समय पर ध्वजारोहण करने के पश्चात सामूहिक रूप से राष्ट्रगान में भाग लिया। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को भारत के गणतंत्र का संकल्प दिलाया।

जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने इस अवसर पर अपने उद्गार व्यक्त करते हुए कहा कि आज का दिन बहुत महत्वपूर्ण है, आज ही के दिन 1950 में भारत का संविधान लागू हुआ। भारत का संविधान विश्व प्रसिद्ध है और यह हम सभी भारतीयों एक सूत्र में जोड़ता है। उन्होंने कहा कि यदि भारतीय संविधान की 4 शब्दों में व्याख्या करनी हो तो उसका मूल उद्देश्य राजनीतिक आजादी, सामाजिक सौहार्द, सामाजिक प्रगति एवं आर्थिक प्रगति मुख्य है।

आज के दिन हमें संकल्पित होकर अपने दायित्वों का निष्ठा के साथ निर्वहन करने की शपथ लेनी चाहिए और सभी कर्तव्यों को संविधान के अनुसार करना चाहिए। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी प्रशासन डॉ नितिन मदान, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व वन्दिता श्रीवास्तव, अपर जिलाधिकारी एल ए वलराम सिंह, वरिष्ठ कोषाधिकारी अशोक आदि ने भारत के संविधान के संबंध में अपने विचार व्यक्त किए। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने स्कूली बच्चों को स्मृति चिन्ह भेंट किया।

गणतंत्र दिवस कार्यक्रम के अवसर पर जिला आबकारी अधिकारी राकेश बहादुर सिंह, जिला पूर्ति अधिकारी चमन शर्मा, जिला सूचना विज्ञान अधिकारी पवन मंगल, जिला मनोरंजन कर अधिकारी जेपी चंद सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।।