एल्डेको आमंत्रण सोसाईटी में धूमधाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस समारोह

नोएडा, 28 जनवरी 2023: नोएडा सेक्टर-119 स्थित एल्डेको आमंत्रण सोसाईटी में 74 वें गणतन्त्र दिवस को पूरे उत्साह से मनाया गया। सुबह 9 बजे सोसाईटी के बीचोंबीच स्थित बड़े एम्फिथियेटर में लगभग 500 लोगों की उपस्थिति में एल्डेको आमंत्रण एओओ अध्यक्ष निखिल सिंघल ने सोसाईटीके बच्चों के साथ मिलकर राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराया।

इस अवसर पर बोलते हुए निखिल सिंघल ने कहा, “गणतंत्र दिवस हम सभी के लिए गर्व और सम्मान का पर्व है और इस अवसर पर हम सभी को समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को निर्वाह करने का प्रण लेना चाहिए।

इस अवसर पर सोसाईटी में बच्चों और महिलाओं ने देशभक्ति के रंग से सराबोर शास्त्रीय गीतों पर नृत्य प्रस्तुत कर सबका मन मोह लिया। इस आयोजन में एल्डेको आमंत्रण सोसाईटी में कैलाश होस्पिटल का फ्री हेल्थ कैंप भी लगाया गया जिसमें सभी टेस्ट फ्री में किया गया और साथ ही बूस्टर डोज कैंप भी लगाया गया। इसके साथ ही प्रेसिडेंट निखिल सिंघल के द्वारा आज एल्डेको आमंत्रण में पहला ईवी चार्जिंग स्टेशन का भी उद्घाटन किया गया। इतना ही नहीं सोसाईटी में पहली बार एक होमियोपैथी कैंप भी लगाया गया। सोसाईटी के सिक्योरिटी में तैनात टीम का भी उत्साह देखते ही बन रहा था और उन्होंने राष्ट्रीय ध्वज को सलामी देते हुए परेड निकाली।

निखिल सिंघल ने डॉ. महेश शर्मा और डॉ. पल्लवी शर्मा को कैंप लगाने के लिए धन्यवाद कहते हुए उनका आभार जताया। गौरतलब है कि गणतंत्र दिवस के साथ ही बसंत पंचमी के शुभ अवसर पर एल्डेको आमंत्रण सोसाईटी में सरस्वती पूजा का भी आयोजन किया गया और भक्तिमय वातावरण में प्रसाद वितरित किया गया। इस समारोह में पल्लवी, रिषी पुरवार, संदीप मित्तल, गौतम शर्मा, उमेश बंसल, जय मेघानी, डॉ. राज कुमार मौजूद रहे।