नोएडा पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को दबोचा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (10/03/2023): पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार, 9‌ मार्च की शाम चेकिंग के दौरान एक मोटरसाइकिल (बिना नम्बर प्लेट) सवार को चेकिंग के लिए रोका। जिसपर वह नही रुका तो पुलिस टीम ने उसका पीछा किया और पीछा करने पर बदमाश ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। जिसपर थाना फेस-3 पुलिस ने जवाबी फायरिग की तो बदमाश के पैर में गोली लगी।

आगे पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान घायल बदमाश ने अपना नाम अभिषेक पुत्र सूरज उर्फ विक्रम वाल्मिकी निवासी ग्राम कलाना, थाना गन्नौर, जिला सोनीपत, हरियाणा वर्तमान निवासी घडौली, थाना मयूर विहार फेस-3, पूर्वी दिल्ली बताया। साथ ही बदमाश के कब्जे से एक अवैध तमंचा, 01 जिन्दा कारतूस, 315 बोर, 02 मोबाईल फोन (एक आई फोन, एक सैमसग का फोन) व एक मोटरसाइकिल (बिना नम्बर प्लेट) बरामद हुई है।

घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। आरोपी थाना फेस-3 के गैंगस्टर के मुकदमे में फरार चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर 25000/- रुपये का पुरुस्कार घोषित था। आरोपी पर लूट/ छिनैती व चोरी के दर्जनो मुकदमें दिल्ली एंव नोएडा के भिन्न–भिन्न थानो में दर्ज है। आरोपी अर्न्तराज्यीय लुटेरा अपराधी है। आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।