किसानों ने नोएडा अथॉरिटी के कार्यालय पर बोला धावा, पुलिस और किसानों के बीच हुई नोकझोंक

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (13 मार्च 2023): नोएडा से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां नोएडा प्राधिकरण के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसान अचानक से उग्र हो गए हैं। किसानों को शांत करने और भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलिस बल की तैनाती की गई है। मामला काफी गर्म है, इस दौरान कई बार किसानों और पुलिस बल में नोकझोंक भी हुई है।

बता दें कि आज सोमवार को नोएडा प्राधिकरण के कार्यालय के बाहर हजारों किसान धरने पर बैठे थे और अपनी कई मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे थे। किसान बार- बार प्राधिकरण के अधिकारियों से मिलने का प्रयास कर रहे थे लेकिन अधिकारियों से मुलाकात नहीं होने के बाद किसान आक्रोशित हो गए और नोएडा प्राधिकरण के दफ्तर के मुख्य द्वार को तोड़ने का प्रयास करने लगे।

भीड़ पर काबू पाने और किसानों को शांत करने के लिए भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। बीच बीच में कई बार किसानों और पुलिस के बीच नोकजोंक भी हुई है।

मीडिया के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक किसान नेता सुखबीर खलीफा का कहना है कि नोएडा प्राधिकरण के अधिकारी किसानों की समस्यायों पर कोई ध्यान नहीं देते हैं, हर बार प्राधिकरण के अधिकारी किसानों को समस्याओं का समाधान करने का सिर्फ झूठा आश्वासन देते हैं। जिसके बाद हम किसान नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों के खिलाफ धरना प्रदर्शन करने को मजबूर हैं।।