गौतमबुद्ध नगर में अखिलेश यादव का आगमन, एनकाउंटर को लेकर सपा नेता ने क्या कहा?

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (24/03/2023): शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का आगमन गौतमबुद्ध नगर जिले में हुआ।‌ नोएडा पहुंचने के बाद अखिलेश यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा और उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को कई प्रश्नचिन्ह लगाए।

बता दें कि आज राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सेक्टर चाई-4 क्षेत्र में बनी एटीएस ग्रीन पैराडाइस सोसायटी के निवासी सुधीर भाटी की मां को श्रद्धांजलि देने उनके घर पहुंचे। वहीं अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश सरकार पर फेक एनकाउंटर का आरोप लगाते हुए बहुचर्चित एनकाउंटर में मारे गए सुमित गुर्जर का मुद्दा उठाया और कहा उत्तर प्रदेश पुलिस वाहवाही लूटने के लिए बहुत फेक एनकाउंटर करती है। इसकी फेक एनकाउंटर पर कार्रवाई होगी तो सच सामने आऐगा।

बीते 2017 में 3 अक्टूबर को नोएडा पुलिस ने गांव चिरचिटा के रहने वाले सुमित गुर्जर का एनकाउंटर किया था। सुमित गुर्जर पर 50 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया गया था। जिसके बाद सुमित गुर्जर के परिजनों और क्षेत्रवासियों ने इस मामले पर सीबीआई से जांच पड़ताल कराने की मांग को लेकर कई कैंडल मार्च और धरने प्रदर्शन भी किए थे।।