हम जनता के विश्वास से आए हैं, हम जनता के साथ छल नहीं कर सकते: कुंवर बृजेश सिंह, राज्यमंत्री, लोक निर्माण विभाग

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (25 मार्च 2023): गौतमबुद्ध नगर जिले के नोएडा सेक्टर 06, इंदिरा गांधी कला केंद्र में शनिवार को प्रदेश में योगी 2.0 के एक वर्ष पूरे होने के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन हुआ, जिसमें प्रदेश के लोक निर्माण विभाग के राज्यमंत्री एवं गौतमबुद्ध नगर प्रभारी कुंवर बृजेश सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा, नोएडा विधायक पंकज सिंह, विधायक तेजपाल नागर सहित कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।

कार्यक्रम की शुरुआत में प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा राजधानी लखनऊ में आयोजित प्रेसवार्ता को आभासी माध्यमों के जरिए दिखाया गया। जिसके बाद सभी मंचासीन अतिथियों के द्वारा एक विकास पुस्तिका का अनावरण किया गया। जिलाधिकारी गौतमबुद्ध नगर के द्वारा मंच से इस अवसर पर सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए मंच से संबोधित किया। जिलाधिकारी मनीष वर्मा ने कहा कि ” माननीय मुख्यमंत्री जी ने हम सभी लोगों को संबोधित किया, माननीय प्रधानमंत्री एवं माननीय मुख्यमंत्री जी के नेतृत्व में छः वर्षों में जो विकास कार्य हुए हैं, गौतमबुद्ध नगर भी उसका साक्षी रहा है।”

जिसके उपरांत लोक निर्माण राज्यमंत्री कुंवर बृजेश सिंह ने कहा कि “उत्तर प्रदेश की 25 करोड़ जनता की प्यार से आभिसंचित जिस सरकार को दो बार पूर्ण बहुमत मिला हो ऐसे सरकार के एक वर्ष पूरे होने पर यह प्रेस वार्ता आयोजित की गई है। माननीय मुख्यमंत्री जी के सभी बातों से मैं स्वयं को संबद्ध करता हूं।”

सूबे के मंत्री ने आगे कहा कि ” ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में आए कुल इन्वेस्टमेंट में 26.5 फीसदी इन्वेस्टमेंट केवल गैतमबुद्ध नगर से आया है। जिससे गौतमबुद्ध नगर के 23 लाख 38 हजार 784 युवाओं को रोजगार मिलेगा।” साथ ही उन्होंने कहा कि ” काशी, मथुरा, अयोध्या , सभी जगहों के विकास हुए हैं ये सभी हमारे धार्मिक एवं आध्यात्मिक केंद्र है। साल 2025 में फिर से कुंभ महोत्सव का भव्य आयोजन होगा।”

आखिरी में सूबे के लोक निर्माण राज्यमंत्री ने कहा कि “भारत में पहली बार मोटो जीपी रेस का आयोजन सितंबर में होने जा रहा है,जो आपके ही जनपद में होनेवाला है।” बिल्डरों की समस्याओं पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि “बिल्डर की सभी समस्याओं को मुख्यमंत्री के सामने हमने रखा है। हम सत्ता में, सरकार में और यहां जनता के विश्वास से आए हैं, हमारी सरकार कभी भी उनको छलेगी नहीं।”

टेन न्यूज नेटवर्क के सवालों का लिया तत्काल संज्ञान

टेन न्यूज नेटवर्क के संवाददाता रंजन अभिषेक ने सूबे के मंत्री से पूछा कि ” जनपद में निजी विद्यालयों के वाहनों के लिए जो मानक तय किए गए हैं उसमें बड़े स्तर पर लापरवाही की जा रही है और साथ ही 25 प्रतिशत आरक्षण के तहत आर्थिक रूप से कमजोर छात्रों के नामांकन में भी विद्यालय प्रबंधन आनाकानी करते हैं?”

सूबे के मंत्री कुंवर बृजेश सिंह ने अविलंब कारवाई का आश्वासन देते हुए जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा को संज्ञान में लेकर कारवाई करने का निर्देश दिया

बता दें कि कार्यक्रम में सूबे के लोक निर्माण राज्यमंत्री कुंवर बृजेश सिंह, गौतमबुद्धनगर लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा, नोएडा विधायक पंकज सिंह, विधायक तेजपाल नागर सहित जनपद के तमाम प्रतिनिधि एवं कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे। जहां योगी 2.0 सरकार के एक वर्ष पूरे होने पर सरकार पर के विकास कार्यों का रिपोर्ट कार्ड पेश किया गया।।