हड्डी का इलाज कराने अस्पताल गए व्यक्ति की हार्ट अटैक के कारण हुई मौत, जानें पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (07/04/2023): हड्डी टूटने पर एक व्यक्ति को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। लेकिन व्यक्ति को हार्ट की प्राॅब्लम होने के चलते इलाज के दौरान ही व्यक्ति की हार्ट अटैक होने से मौत हो गई। जिसके बाद मृतक के परिजनों ने व्यक्ति के शव को पोस्टमार्टम करने को कहा। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर व्यक्ति का शव कब्जे में लेने के पोस्टमार्टम के भेज दिया है।

बता दें कि बीती 1‌ अप्रैल को दिनेश कुमार सक्सेना पुत्र स्वर्गीय बृजमोहन लाल सक्सेना निवासी लोटस सृष्टि थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक गाजियाबाद की गिरने के कारण पैर (जांग) की हड्डी टूट गई थी। जिसका इलाज कराने के लिए वह फोर्टिस हॉस्पिटल में एडमिट हुए। जिन्हें पूर्व से हार्ट की प्रॉब्लम भी थी, जिनका 02 बार हार्ट में स्टंट भी पड़ चुका था।

वहीं इलाज के दौरान हार्ट की प्रॉब्लम बढ़ने के कारण हार्ट का इलाज करते हुये 05 अप्रैल को दिनेश कुमार सक्सेना की मृत्यु हो गई। जिसके बाद परिजनों ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने का दबाव दिया। फिर थाना सेक्टर 58 पुलिस ने मृतक के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया है। इस मामले पर पुलिस द्वारा आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।।