मिस्टर & मिस स्टार ग्लिम्पसे इंडिया फेस ऑफ द ईयर- 2023 के लिए ऑडिशन शुरू, जानें पूरी डिटेल्स

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (08/04/2023): फिल्मी दुनिया में जाने की इच्छा रखने वाले और अभिनय की दुनिया में अपनी किस्मत आजमाने की तमन्ना रखने वाले युवक युवतियों के लिए है सुनहरा मौका। मिस्टर & मिस स्टार ग्लिम्पसे इंडिया फेस ऑफ द ईयर- 2023 के लिए ऑडिशन शुरू हो गई है। जहां अपना परचम लहराने के बाद आपको भारत के कई दिग्गज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर और कई अहम प्रोजेक्ट्स के साथ जुड़कर काम करने का अवसर मिलेगा। इस बाबत आज शनिवार, 08 अप्रैल को स्टार ग्लिम्पसे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया। जिसमें मिस्टर & मिस स्टार ग्लिम्पसे इंडिया फेस ऑफ़ द ईयर-2023 के ऑडिशन शुरू होने की घोषणा की।

संजय यादव डायरेक्टर स्टार ग्लिम्पसे इंडिया ने टेन न्यूज से खास बातचीत में कहा कि SG (Star Glimpse) के द्वारा 04 जून को एक यूनिक प्लेटफॉर्म का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें मिस्टर & मिस स्टार ग्लिम्पसे इंडिया फेस ऑफ द ईयर-2023 का आयोजन 4 जून को नोएडा फिल्म सिटी में होने जा रहा है। इसमें मिस्टर & मिस स्टार ग्लिम्पसे इंडिया फेस ऑफ़ द ईयर-2023 में आवेदन करने के लिए कोई फीस नहीं है। इसका रजिस्ट्रेशन वेबसाइट www.STARGLIMPSE.IN और व्हाट्सएप नंबर। 828-505050-7 व 88-00-11-2427 पर बिल्कुल करा सकते हैं।। इसमें ऑडिशन देने के लिए लड़कों और लड़कियों की आयु 18 से 28 के बीच होना अनिवार्य है। साथ ही लड़कियों की हाइट 5.3 और लड़कों की हाइट 5.7 होनी चाहिए। 50 लड़के और लडकियां अडिशन के बाद सेलेक्ट होगें।

स्टार ग्लिम्पसे इंडिया के डायरेक्टर ने बताया कि मिस्टर & मिस स्टार ग्लिम्पसे इंडिया फेस ऑफ़ द ईयर-2023 में जीतने वाले कंटेस्टेंट को एक लाख रुपये की कैश राशि प्रदान की जाएगी और साथ ही star glimpse production बैनर के आने वाली फिल्म Ekalavya जो कि नेटफ्लिक्स अमेजन प्राइम या एमएक्स प्लेयर जेसी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज की जाएगी, उनमें विनर को काम करने का मौका मिलेगा। साथ ही बाकी 49 लड़के और लड़कियों को काम मिलेगा।‌ OTT प्लेटफॉर्म के कई जाने माने दिग्गज डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर उपस्थित रहेंगे।

संजय यादव ने बताया कि 4 जून को होने वाले कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं लोकसभा सांसद सांसद डॉ. महेश शर्मा, विशेष अतिथि एनपी सिंह पूर्व अध्यक्ष फोनरवा, निर्देशक संजय यादव (मॉडल/अभिनेता), सुपर मोडल और बॉलीवुड अभिनेता दिनेश मोहन, सुपर मॉडल राजकुमार, कार्यक्रम डांस दीवाने परिवार केके कोली और फेमिना मिस इंडिया 2016- सना दुआ भी उपस्थित रहेंगी।

साथ ही 4 जून को कार्यक्रम में मनोरंजन के लिए कई कलाकार भी आएंगे। जिसमें सांस्कृतिक कार्यक्रम, रवि कुमार (शिक्षक- गंधर्व विद्यालय) की टीम द्वारा क्लासिक गीत और संगीत प्रस्तुति की जायेगी और अंग्रेजी/पश्चिमी संस्कृति लाइव बैंड, बॉलीवुड और अन्य कलाकारों द्वारा विभिन्न नृत्य किए जाएंगे साथ ही विशेष कार्यक्रम विषय जल एवं पर्यावरण संरक्षण के द्वारा संगीत एवम नृत्य होगा। सांस्कृतिक कार्यक्रम- भाई भी.जाम कलाकारी और संगीत मीसा और अन्य कलाकारो द्वारा विभिन्न नृत्य होगा।

आगे संजय यादव ने कहा कि आने वाले अगस्त में कंपनी के 8 वर्ष पूरे हो जायेंगे। हमारी संस्था स्टार ग्लिम्पसे पिछले 8 वर्ष से प्रोग्राम कराती आ रही है, मगर इस बार का प्रोग्राम कुछ खास है। ये भारत का सबसे अनोखा कार्यक्रम होने जा रहा जिसमें न केवल विजेता को बल्की जीतने भी बाकी के कलाकार स्टेज पर परफॉर्म करेंगे, उन्हें भी AMAZON, MEESHO FLIPKART जेसी भारत की बड़ी मॉडल आवश्यकता वाली कंपनी में गारंटीड काम मिलेगा (on stage bond to top 50 finalists)। इसके अलावा कंटेस्टेंट के लिए मॉडलिंग, एक्टिंग के क्षेत्र में विभिन्न मौका भी मिलेगा जैसे- ब्रांड एंडोर्समेंट, प्रोडक्ट्स शूट, कमर्शियल एड शूट, शॉर्ट फिल्म्स।

आज के प्रेस कांफ्रेंस में स्टार ग्लिम्पसे इंडिया के डायरेक्टर संजय यादव, दिनेश मोहन सुपर मॉडल और बॉलीवुड अभिनेता, मिस साध्वी विजेता सीजन 1, उज्जवल विजेता एसजी सीजन 1, सचिन गुप्ता संस्थापक- वाईएसएस फाउंडेशन- जुनैद खान जी टीवी कलाकार और केके कोली डांस दीवाने उपस्थित रहे।।