मॉडलिंग की दुनिया में जाने की तमन्ना रखने वाले लड़कियों के लिए सुनहरा मौका, “प्राइड ऑफ इंडिया 2023” का हो रहा आयोजन

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (17 अप्रैल 2023): प्राइड ऑफ इंडिया 2023 भारत का सबसे बड़ा ब्यूटी प्रेजेंट है। इस राष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिता का मुख्य उद्देश्य राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर महिलाओं की छिपी प्रतिभा और रचनात्मक कौशल को प्रदर्शित करने के लिए एक वास्तविक मंच प्रदान करना है। यह भारत की अग्रणी इवेंट मैनेजमेंट कंपनियों में से एक डीके पेजेंट द्वारा आयोजित प्रतिष्ठित ब्यूटी प्रेजेंट प्रतियोगिता है।
यह प्रतियोगिता देश भर से प्रतिभाशाली प्रतियोगियों को आकर्षित करती है जो अपनी सुंदरता, प्रतिभा और बुद्धिमत्ता का प्रदर्शन करने के लिए एक मंच पर आते हैं।

डीके पेजेंट प्राइड ऑफ इंडिया की निदेशक जिमी गरिमा ने बताया कि नेशनल ब्यूटी पेजेंट की मेजबानी करने का मुख्य उद्देश्य विविधता, सांस्कृतिक जागरूकता और सामाजिक जिम्मेदारी को बढ़ावा देना है और पूरे देश में महिलाओं को राष्ट्रीय मंच पर अपने कौशल दिखाने के लिए प्रेरित करना है। उन्होंने बताया कि सभी ऑडिशन ऑनलाइन होंगे। सिटी लेवल विनर्स जुलाई में अनाउंस किए जाएँगे वहीं स्टेट लेवल फिनाले 23-24 सितंबर को होगा और नेशनल लेवल ग्रैंड फिनाले 20-21 दिसंबर को आयोजित किया जाएगा।

पूरे देश से 300 से अधिक मॉडल्स की क्राउनिंग की जाएगी। जिसमें मिस इंडिया 2023 , मिसेज़ इंडिया 2023 , मिस टीन इंडिया 2023, ट्रांस्क्वीन इंडिया 2023 चुनी जाएगी।

मुख्य अतिथि के रुप में पुष्पांजलि तिवारी डायरेक्टर ऑफ डीके पेजेंट, जिमी गरिमा फाउंडर ऑफ़ डीके पेजेंट, रणया सिंह शो कोरियोग्राफ़र , पेजेंट ग्रूमर, यशिका मोघा शो कोरियोग्राफ़र, गौरव शर्मा एंकर, अमिता यादव जज, अलंकृता शाही रैंप वाक एक्सपर्ट, सुरभि सिंह जज, सागरिका ट्रेनर शामिल होंगे।हयात सेंट्रिक होटल में आयोजित प्रेस वार्ता में प्राइड ऑफ इंडिया 2023 के क्राउन और ट्रॉफीज भी लांच किए गए।।