वाहनों की चोरी और अवैध खरीद-फरोख्त करने वाले चार शातिर चोर को पुलिस ने दबोचा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (19/04/2023): थाना बीटा-2 पुलिस टीम व एन्टी आटो थैफ्ट टीम एवं स्वाट टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए 17 अप्रैल की रात्रि में वाहन चोरी के आरोपी मदन सिंह उर्फ खान बाबा निवासी, शेषनाथ प्रसाद, विकास राय और राजेश कुमार उर्फ रोविन निवासी को डोमिनोज गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार किया है। बता दें कि सभी अभियुक्त बिहार का रहने वाला है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी शातिर किस्म के वाहन चोर हैं जो बिहार व उत्तर प्रदेश से गाडियों की चोरी एवं चोरी की गाडियों की खरीद फरोख्त करते हैं। साथ ही पुलिस ने आरोपियों के अपराध करने के तरीके के बारे में बताया कि आरोपी अपने साथियों से जो कि थाना बीटा-2 से वाहन चोरी के मुकदमों पूर्व से ही जेल में बंद हैं, से मुलाकात करने जेल पर आये थे और मुलाकात करने के बाद चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए जा रहे थे।

थाना बीटा-2 पुलिस टीम, एन्टी आटो थैफ्ट टीम व स्वाट टीम की संयुक्त कार्यवाही में मुखबिर की सूचना देने पर चैकिंग में आरोपी मदन सिह उर्फ खान बाबा, शेषनाथ प्रसाद, विकास राय और राजेश कुमार उर्फ रोविन को डोमिनोज गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार किया गया है । आरोपी के कब्जे से चोरी की ब्रेजा कार व नाजायज असलाह दो तमंचा चार कारतूस व सात मोबाइल फोन व नकदी बरामद हुयी हैं ।

आरोपियों के कब्जे से बरामद ब्रेजा कार दिनांक 03.10.2022 को थाना क्षेत्र राठ से चोरी की गयी थी जिसके सम्बन्ध में थाना राठ जिला हमीरपुर पर मुकदमा दर्ज है। आरोपी दिल्ली एनसीआर, पश्चिमी उत्तर प्रदेश व बुंदेलखण्ड क्षेत्र से वाहन चोरी कर चोरी के वाहनों को बिहार, बंगाल व नार्थ ईस्ट के राज्यों में सप्लाई करते हैं जिसके सम्बन्ध में जानकारी इकट्ठा की जा रही है।।